Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

यमुना एक्सप्रेस वे पर फिर हुआ बड़ा हादसा, 7 की मौत


उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार देर रात फिर एक दर्दनाक हादसा (road accident at yamuna expressway) हुआ है। जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार टैंकर ने इनोवा को टक्कर मार दी, जिससे 7 लोगों की मौके पर ही मौत (7 people died in a road accident) हो गई। इनोवा आगरा से नोएडा की ओर जा रही थी। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कार से बाहर निकलवाया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।






https://twitter.com/ANINewsUP/status/1364336280268537859




हादसे में 7 लोगों की मौत





मंगलवार देर रात नौझील थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। टैंकर की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो दूसरी तरफ से आ रही इनोवा से टकरा गया। इस हादसे में कार में सवार 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद टैंकर में ऑयल होने के कारण तेल का रिसाव होने लगा। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।





पढ़ें:- हादसा: एक्सप्रेस वे पर कार और कंटेनर की टक्कर, कार में आग लगने से जिंदा जले 5 लोग





टैंकर से रिसाव होने के कारण यमुना एक्सप्रेस-वे पर ट्रैफिक को रोक दिया गया। ताकि कोई अनहोनी न हो। जिसके बाद दमकल विभाग की मदद से गाड़ी पर पानी का छिड़काव किया गया। हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे पर जाम भी लग गया था।









अनियंत्रित हो टैंकर ने इनोवा में मारी टक्कर





इनोवा से हरियाणा निवासी दिल्ली की ओर जा रहे थे। तभी अनियंत्रित हो टैंकर ने इनोवा में टक्कर मार दी। हादसे के वक्त इनोवा में सात लोग सवार थे। जिसमें कार सवार मनोज उनकी पत्नी बबीता, बेटा अभय, हेमंत, अन्नू और बेटी हिमाद्री के साथ ड्राइवर राकेश मौजूद थे।





टैंकर पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा





वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरव ग्रोवर ने बताया कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर ऑयल टैंकर पलटने से ये हादसा हुआ है। जिसमें 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। सभी मृतकों की पहचान हो चुकी है।





पढ़ें:-दो अलग-अलग राज्यों में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, कई घायल





बता दें कि यमुना एक्सप्रेस वे पर आए दिन सड़क हादसे होते रहते हैं। इसे देखते हुए यमुना अथॉरिटी ने एक्सप्रेस-वे का संचालन देख रही जेपी इंफ्राटेक और पुलिस को स्पीड से जुड़े नए नियम का पालन कराने को कहा था। अथॉरिटी के सीईओ अरुणवीर सिंह ने बताया कि एक्सप्रेस वे पर हादसों की आशंका रहती है। इसे देखते हुए वाहनों की अधिकतम गति सीमा को कम किया गया था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.