Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हाई स्पीड कार अचानक टकराई डंपर से, 6 दोस्तों की दर्दनाक मौत, बेटे की मौत की खबर सुन निकले मां- बाप का भी एक्सीडेंट


मध्यप्रदेश में एक सड़क हादसे में 6 दोस्तों (6 Friends died in Road Accident MP) की दर्दनाक मौत हो गई। उन्हीं में से एक के मां- बाप को कानपूर में जब ये सूचना मिली तो वे जल्दी से बेटे के पास पहुंचने के लिए निकले। लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। आइए जानते है पूरे मामले को…





सड़क हादसे में 6 दोस्तों की मौत





मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में देर रात हुए सड़क हादसे में छह दोस्तों की मौत हो गई। हादसे के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। फुटेज में दिख रहा है कि कार देवास की ओर से तेजी से दौड़ती आ रही है। एक कार उसके आगे निकलती है और पीछे करीब 150 की स्पीड से दौड़ रही कार अचानक अनिंयत्रित हो जाती है और मात्र 3 सेकंड में सड़क किनारे खड़े टैंकर में समा जाती है।





बहुत ही भयंकर हुआ ब्लास्ट





इस हादसे के बाद ब्लास्ट की आवाज आती है तभी आसपास के लोग पहुंच जाते हैं. जिसमें दिखा की कार की छत उड़ी चुकी थी। कार सवार छह लोगों में से 4 की मौके पर ही मौत हो चुकी थी और दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा इतना खतरनाक था कि डंपर की स्टेपनी तक टूट गई। दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे। उनमें से किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हो चुका था।





एक के माता- पिता भी हुए घायल





दुर्घटना में मारे गए सुमित यादव के माता-पिता को कानपुर में यह सूचना मिली तो वे तुरंत इंदौर के लिए निकले, इस दौरान रास्ते में उनका वाहन भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया।।





छत्तीसगढ़ हर्बल की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में एंट्री : दुबई में आकर्षण का केंद्र रहा ‘छत्तीसगढ़ हर्बल प्रोडक्ट’





लसूड़िया पुलिस के उप निरीक्षक नरसिंह पाल ने बताया कि अनुसार हादसा रात एक बजे तलावली चांदा स्थित पेट्रोल पंप के पास हुआ है। तेज गति से आ रही कार सड़क किनारे खड़े डंपर में घुस गई। आरक्षक सुरेंद्र यादव ने बताया कि हादसे के बाद युवकों को निकालने के लिए तत्काल कटर का इंतजाम किया गया। इसके बाद सभी को बाहर निकाला गया। इसमें से दो की हालत नाजुक थी, जिन्हें तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। वहीं, चार की मौत हो चुकी थी।





लोगों ने बताया घटना का आँखों देखा हाल





वहीं, पेट्रोल पंप पर काम करने वाले धर्मेंद्र यादव ने पुलिस को बताया कि वह पेट्रोल पंप पर काम करता है। रात में करीब 1 बजे पेट्रोल पंप पर ही था। इसी दौरान हाईवे की ओर से जोर का धमाका सुनाई दिया। दौड़कर मौके पर पहुंच तो देखा कि एक कार जिसका नंबर एमपी09डब्यूसी4736 थी, वह सड़क किनारे खड़े टैंकर एमपी 07जीए2499 में पीछे से घुस गई थी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ चुके थे और कार सवार कार से बाहर लटके हुए थे। हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो को (6 Friends died in Road Accident MP) कार से निकालकर अस्पताल भिजवाया गया।जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।





मरने वालों के नाम





ऋषि (19), 129 भाग्यश्री कॉलोनी, गोलू उर्फ सूरज (25), मालवीय नगर, छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी (23), मालवीय नगर, सोनू जाट (23), आदर्श मेघदूत नगर, सुमित (30), भाग्यश्री कॉलोनी, देव (28), 384/3 मालवीय नगर


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.