Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अलर्ट- अगले 2 दिनों तक छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना, नहीं मिलेगी ठंड से कोई निजात


छत्तीसगढ़ में पिछले 2 दिनों से मौसम में जबरदस्त (Chhattisgarh Weather forecast) बदलाव देखने को मिल रहा है। राज्य के अलग अलग जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई है, जिससे तापमान में काफी गिरावट हुई है और ठंड बढ़ी है। मौसम विभाग के अनुसार दो दिनों तक इसी तरह से ठंड और कुछ इलाकों मे बारिश होने की संभावना है।





जशपुर और बेमेतरा में बर्फ़बारी





मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार रायपुर सहित प्रदेश के कुछ स्थानों में अगले दो दिनों तक गरज चमक के साथ हल्की वर्षा हो सकती है। गुरुवार को प्रदेश के कई कई हिस्सों में देर शाम को बारिश के साथ बर्फबारी भी देखने को मिली है।





खुशखबरी – 22 फरवरी से शुरू होंगी 35 नई लोकल ट्रेनें, बिना रिजर्वेशन होगा सफर





जशपुर में भी आज शाम बर्फबारी हुई हैं,वहीं राजधानी रायपुर में भी दोपहर में धूप निकलने के बाद शाम में अचानक से बारिश शुरू हो गई है। बारिश की वजह से ठंड बढ़ गई है।





ये रहा तापमान





वहीं प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान (Chhattisgarh Weather forecast) सरगुजा के अंम्बिकापुर में 11.0 डिग्री दर्ज किया गया तथा अधिकतम तापमान जगदलपुर व दुर्ग में 30.2 डिग्री दर्ज किया गया है। वहीं माना एयरपोर्ट 28.0, बिलासपुर 27.4, पेंड्रा रोड 25.2, अम्बिकापुर 25.0, जगदलपुर 30.2, दुर्ग 30.2 राजनांदगांव 27.4 डिग्री दर्ज किया गया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.