Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महिला SI का ट्रेनिंग इंस्पेक्टर ने बनाया MMS, शादी नहीं करने के लिए करता था ब्लैकमेल, तंग आकर…


अक्सर महिलाएं अपने वर्क प्लेस में बॉस या साथी कर्मचारियों द्वारा रेप जैसे घिनौनी घटनाओं का शिकार होती है। ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर से सामने आया है। जहां महिला सब इंस्पेक्टर के साथ ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर (Inspector raped women SI) ने रेप किया। जिसके कारण लेडी SI खुदकुशी मामले में फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर (PTI) पर रेप का केस दर्ज किया गया है।





रेप का बनाया MMS और..





आरोप है कि अधिकारी ने लेडी सब इंस्पेक्टर की चाय में नशा मिलाकर उसके साथ रेप किया था। रेप का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया और फिर लगातार उसका रेप किया जाता रहा। इसी से तंग आकर महिला सब इंस्पेक्टर ने खुदकुशी कर ली थी।





Read More- INDO- China Sikkim Clash- सिक्किम के नाकू ला में चीन ने फिर की घुसपैठ की कोशिश, जवानों ने ऐसे दिया जवाब





नहीं करने दे रहा था शादी





आपको बता दें कि 1 जनवरी को लेडी सब इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली थी। सब इंस्पेक्टर की भाई की शिकायत पर अफसर के खिलाफ (Inspector raped women SI) मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि एसआई 28 दिसंबर को आरोपी से मिली थी। इसी दौरान उसके चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका रेप किया गया। महिला सब इंस्पेक्टर की शादी तय हो चुकी थी, लेकिन ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर उसे शादी ना करने का दवाब बना रहा था।





मकान मालिक ने दी पुलिस सूचना





2015 बैच की SI शामली की रहने वाली थी और बुलंदशहर के अनूपपुर में तैनात थी। पेईंग गेस्ट के तौर पर रह रही एसआई मकान मालकिन के घर पर ही खाना खाती थी। रात करीब 9 बजे जब वो खाना खाने नीचे नहीं आयी तो मकान मालकिन ने दरवाजा तोड़कर देखा, तो महिला सब इंस्पेक्टर फांसी पर लटक रही थी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.