Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

20 दिन में दुष्कर्म की 5 दर्दनाक घटनाओं से दहला MP, दरिंदगी की सारी हदें पार


देश में रेप की घटना लगातार बढ़ती (incidence of rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। लेकिन आज हम उस राज्य के बारे में बात कर रहे हैं, जहां सिर्फ 20 दिन के अंदर ही दुष्कर्म की 5 दर्दनाक वारदात (Rape in Madhya Pradesh) को अंजाम दिया गया है।





ढाई साल की मासूम का रेप के बाद बेरहमी से हत्या, आरोपी को मिली फांसी की सजा





मध्यप्रदेश में जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) नारी सम्मान के लिए अभियान और महिला अपराध के खिलाफ जागरूकता लाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं MP में साल 2021 के पहले महीने में ही महिलाओं को लेकर बर्बर दुष्‍कर्म की घटनाओं की बाढ़ सी आ गई है। नए साल में अभी 21 दिन ही हुए हैं, लेकिन अभी तक राज्य में रेप की पांच ऐसी बर्बर घटनाएं हो चुकी हैं, जिसने कानून व्‍यवस्‍था को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।





बैतूल (Betul) में नाबालिग से दुष्कर्म के बाद मरने की कोशिश(Rape in Madhya Pradesh)





सोमवार को बैतूल (Betul) के सारणी थाना क्षेत्र के घोड़ाडोंगरी इलाके में हैवानियत की हदें पार कर देने वाली घटना सामने आई, जहां 13 साल की साल की दलित नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म कर उसे मारने की कोशिश की गई। नाबालिग शाम को अपने खेत में काम करने गई थी। इस दौरान पड़ोसी खेत के मालिक ने नाबालिग को अकेले देख उसे बहला फुसलाकर अपना खेत घुमाने ले गया और वहां उसके साथ दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया।





गैंगरेप के बाद ब्यूटी क्वीन की हत्या, लोग कर रहे इंसाफ की मांग





वहीं जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजन खेत में तलाश करने गए। जहां उन्हें नाबालिग नाले में पत्थर के नीचे दबी मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुंचे और तत्काल पीड़िता को घोड़ाडोंगरी अस्पताल भिजवाया। जब हालत में सुधार नहीं हुआ तो उसे बैतूल रेफर कर दिया गया।





इंदौर (Indore) में गैंगरेप के बाद जलाने की कोशिश(Rape in Madhya Pradesh)





इसी तरह इंदौर (Indore) से भी दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां 18 वर्षीय एक युवती के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया और फिर जिंदा जलाने की कोशिश की। मंगलवार रात को करीब नौ बजे उसके साथ गैंगरेप किया गया। आरोपियों ने रेप करने के बाद पीड़िता को चाकू से मारा, मिट्टी का तेल डाला और जलाने की कोशिश की।





उमरिया (Umaria) में गैंगरेप के बाद दूसरे युवकों को सौंपी गई पीड़िता





उमरिया (Umaria) कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाषगंज में किराए के मकान में रह रही एक नाबालिग लड़की का 11 जनवरी को अज्ञात लोगों ने बाजार से अपहरण कर लिया। ये आरोपी 14 साल की लड़की को बाजार से बहला फुसला कर अपने साथ ले गये थे। फिर जिला मुख्यालय स्थित एक ढाबे में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद भी उनकी हैवानियत नहीं रुकी और पीड़िता को दूसरे युवकों को सौंप दिया। फिर ये आरोपी अलग-अलग जगहों और सुनसान इलाकों में उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे।





शराब पिलाकर 2 नाबालिगों से दुष्कर्म का प्रयास





खंडवा (Khandw) में दुकानदार ने रेप के बाद की नाबालिग की हत्या





खंडवा (Khandwa) जिले में कथित तौर पर एक दुकानदार ने 14 साल की नाबालिग से बलात्कार किया, जिसके बाद उसका शव उसी की दुकान की छत पर मिला। वारदात के बाद से ही आरोपी दुकानदार लापता था।





13 साल की नाबालिग के साथ 3 दिन तक दुष्कर्म, जिस-जिस से बच्ची ने मांगी मदद सभी ने उठाया फायदा





11 जनवरी की दोपहर में नाबालिग किराने की दुकान पर बिस्किट खरीदने गई थी। दो घंटे बीत जाने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटी। इसके बाद जब कुछ लोगों ने दुकान के आस-पास खोजबीन की। इस दौरान उन्होंने दुकान की छत की भी तलाशी ली, जिसे देख सभी के होश उड़ गए। लोगों के मुताबिक नाबालिग का शव संदिग्ध हालत में एक कोने में पड़ा हुआ था। आरोपी दुकान के पास ही किराए के घर में अपनी पत्नी के साथ रहता था और हत्या में पत्नी ने भी साथ दिया।





सागर (Sagar) में गैंगरेप कर बनाया वीडियो





मध्यप्रदेश के सागर (Sagar) में एक युवती अपने जीजा के साथ नए साल पर घूमने निकली थी। तभी कुछ बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। पहले जीजा के साथ मारपीट और लूटपाट की फिर लड़की के साथ गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाया गया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.