Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

संतान के लिए इस शख्स ने की 10 शादियां, एक दिन अचानक कमरे में मिली उसकी लाश और…


10 पत्नियों के बाद भी जब जागन लाल की कोई संतान नहीं हुई तो उसने अपनी करोड़ों की सपंत्ति को भतीजे के नाम पर करानी चाही, लेकिन करोड़ों की संपत्ति उसकी हत्या (Man murdered for property) की वजह बन गई. हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सगी भाभी ने करवाई. हत्या का सनसनीखेज मामला बरेली के भोजीपुरा थाना इलाके का है.





Read More- बदलाव: बोर्ड परीक्षार्थियों को बोनस अंक नहीं बना पाएंगे मेरिट होल्डर!





10 शादी के बाद भी संतान नहीं





55 वर्षीय जागन लाल ने 10 महिलाओं से शादी की थी, लेकिन किसी भी पत्नी से उसकी संतान नहीं हुई. जागन लाल की कई पत्नियों की मौत हो चुकी थी तो कुछ ने उसे छोड़ दिया था. इस समय जागन दो पत्नियों के साथ गांव में रहता था. जागन लाल के कोई बच्चा न होने के कारण उसकी करोड़ों की जमीन पर दूसरों की नजर थी. 20 जनवरी की रात जागन की गला दबाकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की तो मामले का खुलासा हुआ.





भाभी ने सुपारी देकर कराई हत्या





जांच में पता चला कि जागन की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि सगी भाभी ने कराई थी. जागन की भाभी मुन्नी देवी ने जमीन के लालच में उसकी सुपारी देकर हत्या करा दी. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया की हत्या के खुलासे के लिए भोजीपुरा इंस्पेक्टर मनोज कुमार त्यागी को लगाया गया था. उन्होंने कहा कि मृतक जागन लाल के अपनी कोई संतान नहीं थी. अपनी देखभाल के लिए उसने परिवार के एक भतीजे को अपने साथ रख लिया था. जागन लाल अपनी सारी प्रॉपर्टी उसी के नाम वसीयत कराने की सोच रहा था. जैसे ही यह बात उसकी सगी भाभी को पता चली तो उसने देवर की हत्या की साजिश रची, जिससे उसकी जमीन उसे मिल जाए.






Read More-
धड़ल्ले से कैफे में चल रहा था अवैध शराब का धंधा, राजधानी पुलिस की छापेमार कार्रवाई




चार आरोपी गिरफ्तार





पुलिस ने हत्या (Man murdered for property) का खुलासा करते हुए हत्यारिन भाभी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में देव सिंह, प्रह्लाद, दर्शन सिंह और मुन्नी देवी को गिरफ्तार कर लिया.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.