Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजधानी की महिला थाना प्रभारी गिरफ्तार, रिश्वत ले रहीं थीं

 रायपुर : राजधानी रायपुर में दहेज प्रताड़ना के मामले में अपराध दर्ज करने के नाम पर रिश्वत लेते रायपुर महिला थाने की TI वेदवती दरियो को ACB ने 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार किया है.


प्रार्थिया प्रीति बंजारे से उसके पति के खिलाफ 498 के मामले में एफ़ाइआर दर्ज करने के नाम महिला थाना प्रभारी निरीक्षक वेदवती दरियो ने 50 हजार रूपये की मांग की थी। पहले ही अपने पति से बेजार और मजबूर प्रीति ने जब इतना पैसा देने में असमर्थता जताई तो TI वेदवती ने महिला को 35 हजार देने के लिए इतना प्रताड़ित कर दिया कि प्रार्थिया मान गई। लेकिन 20 हजार नकद लेकर पहुंची प्रार्थिया के पैसों के साथ ACB ने दबोच लिया। समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई चल रही थी।

दोनों में लेनदेन का सौदा होने के बाद FIR की बात हुई थी। शुक्रवार को सुबह महिला थाना निरीक्षक ने पैसे कम होने की वजह से प्रार्थिया को वापस भेजते हुए शाम को पूरे पैसे लेके आने को कहा। उसी दौरान एसीबी की टीम ने TI वेदवती दरियो को रंगे हाथों नगदी के साथ धरदबोचा। समाचार लिखे जाने तक फिलहाल कार्रवाई जारी थी ।

पीड़िता  रायपुर के लोधी पारा की रहने वाली है। खाना बनाने का काम करती है पीड़िता। चार महीने से पति की प्रताड़ना के खिलाफ FIR करवाने महिला थाने के चक्कर काट रही थी। घूसखोरी की वजह से महिला थाना निरीक्षक वेदवती दरियो उसकी रिपोर्ट लिखना तो दूर उससे बिना पैसा लाये बात तक नहीं करने की ताकीद की थी। पति से प्रताड़ित पीड़िता 20 हजार नगद रिश्वत लेकर आई थी प्रीति लेकिन सुबह से तीन बार थाना में भीड़भाड़ के चलते उसे लौटा दी थी। आखिरकार देर शाम उसे मौका मिला और पैसा लेने के बाद बकाया राशि कल देने का कहकर रवाना कर दी थी। टीआई वेदवती के पास से जो 20 हजार नकद मिले उसे ACB ने प्लांट किया था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.