Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पुलिस मुखबिरी के शक में मौत की सजा, नक्सलियों ने लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला

रायपुर । छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के शक में एक युवक को लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। उस पर आरोप लगाया कि इलाके में माओवादियों की मौजूदगी की सूचना पुलिस को दी थी। महीने भर पहले फोर्स घुसी और 6 नक्सलियों को मार डाला। मामला जिले के ओरछा थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, अबूझमाड़ की थुलथुली पंचायत का रहने वाला चैतूराम मंडावी किसी काम से गांव से बाहर गया हुआ था। गुरुवार देर रात नक्सलियों ने उसे गांव के ही बाहर से अगवा कर लिया। इसके बाद उसे जंगल की तरफ लेकर गए। जहां पहले उसकी बेदम पिटाई की गई, फिर उसे मार डाला।

वारदात को अंजाम देने के बाद चैतूराम के शव को सड़क पर फेंक दिया। जब रात में वह घर नहीं पहुंचा तो सुबह परिजन उसे ढूंढ़ने के लिए निकले। उन्हें चैतूराम का खून से सना शव मिला। मौके से नक्सलियों के पर्चे भी मिले, जिसमें लिखा था कि पुलिस की मुखबिरी करने के शक में मौत की सजा दी है। परिजनों और गांव वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच की जा रही है। इलाके में नक्सलियों के खिलाफ लगातार ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। मुठभेड़ में नक्सली ढेर हो रहे हैं। इसलिए संगठन के लोग बौखलाए हुए हैं। बेकसूर लोगों की हत्या की जा रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.