Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नायब तहसीलदार क्षीरसागर बघेल रिश्वत लेते पकड़े गए, एंटी करप्शन ब्यूरो ने की कार्रवाई

 धमतरी । कब्जा वाले जमीन का पट्टा बनाने की बात कहकर  एक ग्रामीण से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए धमतरी तहसील कार्यालय में पदस्थ नायब तहसीलदार क्षीरसागर बघेल को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।  टीम के अधिकारी कर्मचारी देर शाम तक कार्रवाई में जुटी रही।




मिली जानकारी के अनुसार प दिलीप पुरी गोस्वामी ने जमीन कब्जा मामले को लेकर रिश्वत मांगने की शिकायत एसीबी कार्यालय में की थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीबी की टीम ने पांच जुलाई को विशेष रणनीति के तहत धमतरी पहुंचकर कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि संबंधित जमीन 85 डिसमिल है। जिस पर कब्जा को लेकर विवाद चल रहा था। धमतरी राजस्व विभाग में भ्रष्टाचार के कारनामा को पकड़ने के लिए एंटी करप्शन ब्यूरो ने शुक्रवार को देर शाम तहसील दफ्तर में कार्रवाई की। तहसील दफ्तर परिसर के कमरा नंबर 14 में नायब तहसीलदार क्षीरसागर बघेल को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथ 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा।

 आरोपित अधिकारी को टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई एंटी करप्शन ब्यूरो के एडिशनल एसपी सीडी तिर्की के नेतृत्व में किया गया। टीम में करीब आठ से 10  एसीबी के अधिकारी और जवान तैनात थे। देर शाम तक एसीबी की कार्रवाई जारी रही।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.