Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नेता विपक्ष राहुल गांधी हाथरस के लिए रवाना, भगदड़ प्रभावितों से करेंगे मुलाकात

 Hathras Stampede: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी आज सुबह हाथरस के लिए रवाना हुए. वे भगदड़ से प्रभावित परिवारों से मिलेंगे, जिसमें 120 से ज्यादा लोगों की जान चली गई थी. राहुल गांधी के हाथरस जाने की जानकारी गुरुवार को पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दे दी थी. बता दें कि हाथरस में 'भोले बाबा' के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई थी. जिसकी वजह से 120 से ज्यादा लोग मारे गए. इसके बाद से ही शासन और प्रशासन की व्यवस्थाओं पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं.


आपको बता दें कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है. जिसमें सत्संग में मुख्य सेवादार देवप्रकाश मधुकर और कई अन्य आयोजकों का नाम शामिल है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक 30 से ज्यादा सेवादारों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

वहीं आपको बता दें कि एफआईआर में अब तक भोले बाबा का नाम शामिल नहीं है जिनका सत्संग था .हादसे के बाद भोले बाबा फरार है. वहीं यूपी पुलिस भोले बाबा के सेवादारों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. अब तक पुलिस सेवादारों की तलाश में हाथरस, मैनपुरी, एटा, कासगंज, मथुरा, इटावा, फरुखाबाद, आगरा और मेरठ समेत कई जिलों में छापेमारी कर चुकी है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.