Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Curfew In Barbados: बारबाडोस में फंसी भारतीय टीम, तूफान की वजह से हवाईअड्डा अगले आदेश तक बंद

 Curfew In Barbados:  भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में जीत के बाद अभी तक बारबाडोस से नहीं निकल पाई है. टीम इंडिया एक चक्रवाती तूफानी की वजह से फंसी हुई है. उसे बारबाडोस से न्यूयॉर्क के लिए निकलना था. लेकिन वह हरिकेन बेरिल की वजह से अभी तक नहीं निकल पाई है. टीम इंडिया खराब मौसम की वजह से फिलहाल संकट की स्थिति में है. एक रिपोर्ट के मुताबिक बारबाडोस का एयरपोर्ट भी बंद कर दिया है. 


जानकारी  के मुताबिक बारबाडोस में चक्रवाती तूफान की वजह से कर्फ्यू जैसी स्थिति हो गई है. यहां का एयरपोर्ट बंद कर दिया गया है. किसी को भी घर से निकलने की इजाजत नहीं दी गई है. हेरिकेन बेरिल की वजह से काफी मुश्किल की स्थिति आ गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया अब न्यूयॉर्क न जाकर एक स्पेशल चार्टर्ड प्लेन से सीधा दिल्ली के लिए रवाना होगी. लेकिन इसके लिए अभी इंतजार करना होगा. वहां अभी सामान्य स्थिति नहीं हो सकी है.

टीम इंडिया को लेकर फिलहाल किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टीम 3 जुलाई तक अपने देश लौट सकती है. लेकिन यह बारबाडोस के मौसम पर निर्भर करेगा कि वह कब निकलेगी. भारतीय टीम फाइनल के बाद न्यूयॉर्क निकलना था और यहां से दिल्ली की फ्लाइट मिलती. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. अब भारतीय टीम सीधा दिल्ली आ सकती है.

बेहद खतरनाक तूफान है बेरिल 

हेरिकेन बेरिल काफी खतरनाक माना जा रहा है. इसके आने की वजह से रविवार को हवाएं करीब 130 माइल पर घंटे की रफ्तार से चल रही थीं. यह अब कैटेगरी 4 में आ चुका है. इसकी आगे क्या स्थिति होगी, इस पर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं है. लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही स्थिति सामान्य होगी और एयरपोर्ट खुलते ही टीम इंडिया रवाना हो जाएगी.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.