Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सूरत के बाद देवघर में तीन मंजिला इमारत हुई जमींदोज, मलबे में दबे कई लोग-रेस्कयू जारी

 गुजरात के सूरत के बाद अब झारखंड के देवघर में एक तीन मंजिला बिल्डिंग गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही तत्काल एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। मलबे से 3 लोगों को बाहर निकाला गया है। इन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मलबे में कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है। रेस्क्यू कार्य जारी है। हादसे की सूचना मिलते ही गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे, देवघर के उपायुक्त, एसपी समेत जिले के कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। अधिकारी राहत और बचाव कार्य की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। शहर के सीता होटल के समीप यह तीन मंजिला इमारत था।


नीय लोगों ने बताया कि बिल्डिंग तेज धमाके के साथ अचानक गिरी। फिर वातावरण में चारों ओर धूल ही धूल दिखाई देने लगा। लोग भागे-भागे मौके पर पहुंचे। तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। एनडीआरएफ की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. बचाव कार्य जारी है। इन दिनों देवघर में जमकर बारिश हुई है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि पुराना मकान होने की वजह से यह गिर गया। पुलिस ने बताया कि घायलों से हादसे की जानकारी ली गई है।

इससे पहले शनिवार को गुजरात के सूरत में एक पांच मंजिला इमारत गिर गई। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और कई घायल बताए जा रहे हैं। घटनास्थल पर रात भर रेस्क्यू टीम मलबे को हटाती रही।एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.