Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कार्यकर्ता मध्यावधि चुनाव के लिए तैयर रहे', पूर्व सीएम भूपेश का दावा, भाजपा ने कसा व्यंग

 रायपुर: नरेन्द्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। शुक्रवार को एनडीए संसदीय दल की बैठक में उन्हें सर्वसम्मति से नेता चुना गया है। पीएम मोदी 9 तारीख को शपथ ले सकते हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। भूपेश बघेल ने कहा कि देश में 1 साल के अंदर मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं।


बता दें कि भूपेश बघेल को कांग्रेस ने राजनांदगांव लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है लेकिन उन्हें बीजेपी के संतोष पांडेय के हाथों हार मिली है। छत्तीसगढ़ की 11 में से 10 सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है कांग्रेस केवल एक ही सीट जीत पाई है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भूपेश बघेल ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। भूपेश बघेल ने कहा- राहुल गांधी ने पाजामा का नाड़ा काट दिया है। पार्टी तोड़ने, चुने हुए मुख्यमंत्रियों को जेल में डालने, डराने-धमकाने वालों को जनता ने अच्छा सबका सिखाया है।

भूपेश बघेल ने कहा- कार्यकर्ता साथी तैयार रहें। 6 महीने से 1 साल के भीतर मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं। फड़नवीस इस्तीफा दे रहे हैं, योगी जी की कुर्सी डोल रही है। भजनलाल शर्मा भी डगमग-डगमग कर रहे हैं। सरकार बनी नहीं है लेकिन जदयू प्रवक्ता अग्निवीर योजना रद्द करने और जातिगत जनगणना की बात कर रहे हैं। ये सब वो मुद्दे हैं जो राहुल गांधी जी लेकर चले हैं।

भाजपा का पलटवार
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ट्वीट पर भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक शिवरतन शर्मा ने कहा कि देश में लोकतंत्र है। लोकतांत्रिक राष्ट्र में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। भूपेश बघेल जागते हुए सपना देखते हैं तो अच्छी बात है, सपना देखते हुए जीएं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी, दमदारी के साथ राष्ट्रहित में जो निर्णय लेना पड़ेगा, निर्णय लेकर देश का विकास करेगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.