Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आरंग मॉब लिंचिंग मामले का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, SIT ने महाराष्ट्र से दबोचा…

 रायपुर : आरंग मॉब लिंचिंग मामले में एसआईटी की टीम को दूसरी सफलता मिली है. आरंग मॉब लिंचिंग के दूसरे आरोपी राजा अग्रवाल, महासमुंद को एसआईटी की टीम ने महाराष्ट्र के देवरी से गिरफ्तार किया है. इससे पहले एसआईटी की टीम ने हर्ष मिश्रा को दुर्ग के बोरसी से गिरफ्तार किया है.


बता दे थाना आरंग में दर्ज मर्ग क्र. 74/2024 की जांच में पाया गया कि दिनांक 07.06.24 की रात्रि मृतक चांद मिया, पिता -नौशाद खान उम्र 23 साल निवासी -ग्राम लखनौती थाना गंगो, जिला सहारनपुर उ0प्र0 अपने साथी सद्दाम खान एवं गुड्डू खान के साथ ट्रक क्रमांक CG 07 CG 3929 में सवार होकर ट्रक में मवेशी भरकर तीनों महासमुंद से आरंग रोड तरफ रांग साईड वाले रास्ते से जा रहे थे, कुछ लोग अपने वाहन से इनके ट्रक का पीछा कर रहे थे और ट्रक रोक कर इन लोगों ने तीनों युवकों पर हमला कर दिया .

इस घटना में चांद मिया की मौके पर मृत्यु हो गई तथा गुडडू खान व सद्दाम खान को गंभीर अवस्था में उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था, कि उपचार के दौरान गुडडू खान एवं सद्दाम खान की भी मृत्यु हो गई. जिस पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध थाना आरंग में अपराध क्रमांक 421/24 दर्ज किया गया था.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.