Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भिलाई-3 में सड़क हादसा, युवती की मौत, बेकाबू बाइक सवार ने मारी ठोकर

 रायपुर । प्रदेश के दुर्ग जिले के भिलाई-3 में फोरलेन सड़क पर तेज रफ्तार मोटर साइकिल की ठोकर लगने से आटो पकड़ने पैदल सड़क पार कर रही युवती की मौत हो गई। यह घटना आज साढ़े 11 बजे के लगभग बिजली कॉलोनी के पहले गेट के पास हुई। गतवा तालाब पार निवासी मृतका मीनाक्षी वर्मा ( 20 वर्ष ) भिलाई – चरोदा नगर निगम में भाजपा पार्षद व नेता प्रतिपक्ष राम खिलावन वर्मा की बेटी है। मामले में पुलिस ने आरोपी मोटर साइकिल चालक को हिरासत में ले लिया है।


जानकारी के अनुसार मीनाक्षी वर्मा मेहंदी कोचिंग क्लास जाने घर से निकली थी। इसके लिए आटो पकड़ने वह बिजली कॉलोनी के पहले गेट से होकर फोरलेन सड़क को पार कर रही थी‌। डिवाइडर पर पैदल वालों के लिए छोड़ी गई जगह से सड़क पार करते समय दुर्ग से रायपुर की दिशा में तेज रफ्तार से जा रहे मोटर साइकिल चालक ने उसे जबरदस्त ठोकर मार दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से सड़क पर खून बिखर गया और मौके पर ही मीनाक्षी वर्मा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची भिलाई-3 पुलिस ने शव को शास्त्री हास्पिटल सुपेला मर्च्यूरी भिजवा दिया।

मृतका मीनाक्षी वर्मा के पिता राम खिलावन वर्मा भिलाई – चरोदा नगर निगम में भाजपा से दो बार के पार्षद हैं। इस कार्यकाल में उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है। मीनाक्षी 4 बहनों में तीसरे नंबर की है। सड़क हादसे में मौत की खबर सुनकर महापौर निर्मल कोसरे, पार्षद फिरोज फारुकी, चंद्र प्रकाश पाण्डेय, संजय बंछोर, तुषांत वर्मा, मुकेश अग्रवाल, सुधाकर बारले, रमेश वर्मा, उमेश बघेल, अशोक वर्मा, एस. वेंकट रमन, पप्पू वर्मा, सहित पक्ष व विपक्ष के अनेक पार्षद और संगठन के लोग पोस्टमार्टम के दौरान मर्च्यूरी में मौजूद रहे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.