Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, बोले- अगर मेरी बहन ने लड़ा होता वाराणसी से चुनाव तो हार जाते मोदी

 Rahul Gandhi In Bareli: उत्तर प्रदेश के रायबरेली और अमेठी में कांग्रेस की जीत के बाद आज यानी बुधवार को राहुल गांधी रायबरेली पहुंचे. उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी थीं. दोनों नेता रायबरेली एक पार्टी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद दोनों नेताओं का यह पहला दौरा है.


रायबरेली में पार्टी नेताओं ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का जोरदार स्वागत किया. पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर राहुल और प्रियंका का स्वागत किया. बता दें, राहुल गांधी ने दो लोकसभी सीटों से चुनाव लड़ा था. उन्होंने केरल की वायनाड के साथ-साथ यूपी की राय बरेली से भी चुनाव लड़ा था. राय बरेली से इससे पहले सोनिया गांधी चुनाव लड़ती रही हैं.

सभा में बोलते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा अयोध्या सीट हार गई. न केवल अयोध्या में, बल्कि प्रधानमंत्री ने वाराणसी में भी अपनी जान बचाई है. अगर मेरी बहन प्रियंका गांधी ने वाराणसी से चुनाव लड़ते का फैसला लिया होता तो आज भारत के प्रधानमंत्री 2-3 लाख वोटों से वाराणसी का चुनाव हार जाते.

वहीं, सभा में बोलते हुए राहुल गांधी ने रायबरेली और अमेठी की जनता का आभार जताया है. राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी में किशोरी लाल शर्मा को, रायबरेली में मुझे और उत्तर प्रदेश में भारतीय गठबंधन के सांसदों को जिताया है. उन्होंने ने लोगों से कहा कि आपने राजनीति बदल दी है. बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश में जनता ने देश के प्रधानमंत्री को संदेश दिया है कि अगर उन्होंने संविधान को छुआ तो देखिये लोग उनका क्या हाल करेंगे.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.