Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अब सोनू सूद से सीधे जुड़ सकेंगे छत्तीसगढ़ के समाजसेवी, प्रदेश में शुरू हुई सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन

 Sonu Sood Charity Foundation: अब छत्तीसगढ़ के लोग भी ज़रूरतमंदो की ज्यादा से ज्यादा मदद कर पायेंगे। दरअसल ’गरीबों के मसीहा’ के नाम से मशहूर सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन ने छत्तीसगढ़ में आधिकारिक तौर पर काम शुरू कर दिया हैं।


शनिवार को रायपुर स्थित वृन्दावन हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की आधिकारिक तौर पर लॉन्चिंग की गई। कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के देश भर से पहुंचे सभी पदाधिकारी शामिल हुए। कार्यक्रम की शुरूआत दीप प्रज्वलन के साथ की गई, जिसमें सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों के अलावा जीके टीएमटी के राजेश अग्रवाल भी मौजूद रहे। कार्यक्रम में रायपुर के उन 20 लोगों ने भी हिस्सा लिया जिन्होंने ने हाल ही में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन जॉइन किया है।

सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की भविष्य की योजनाओं के बारे में विचार साझा करते हुए छत्तीसगढ़ प्रभारी रूपल विजय पांडे ने बताया कि वे कोविड काल से सोनू सूद फाउंडेशन से जुड़ी हैं और इस संस्था के जरिए हमने देश भर समेत छत्तीसगढ़ के भी कई जरुरतमंद लोगों की मदद की है, लेकिन अभी तक संस्था ने छत्तीसगढ़ में आधिकारिक रूप से इसकी शुरूआत नहीं की थी जो आज से हो गई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.