Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मोदी कड़े और आश्चर्यजनक फैसले के लिए जाने जाते हैं, तीसरी पारी में सरकार का और भी दिख रहा दम- राठी

 महासमुन्द प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने अपनी तीसरी पारी के पहले केबिनेट बैठक में प्रधानमंत्री आवास के तहत तीन करोड़ आवास बनाने पर एवं किसानों के हित में सम्मान निधि के 17 वी किश्त के लिए 20 हजार करोड़ राशि की फाइल पर हस्ताक्षर किया गया जो कि भारत देश की गरीब जनता के पक्ष में स्वागत योग्य कदम बताते हुये पार्षद एवं भाजपा नगरीय निकाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक देवीचन्द राठी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित पुरे मंत्रिमण्डल को बधाई एवं आभार व्यक्त किया है।


राठी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कड़े एवं तुरन्त फैसले लेने के लिये जाने जाते है। पुरा विपक्ष चुनाव के दौरान एक होकर नरेन्द्र मोदी पर हमला किया तो भी परास्त नही कर पाये। चाणक्य की उक्ति चरितार्थ होती है। कि जब राजा को पुरा विपक्ष एक होकर घेरे तथा हराने का काम करे तो समझ जाना चाहिये कि राजा ईमानदार है।

10 वर्ष के कार्य काल में बिना आराम किये तथा बिना छूट्टी लिये निरन्तर देश को आगे बढ़ाने का काम किया आज पुरा देश भारत देश के लिए नतमस्तक है जो केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा सरकार की देन है।

राठी ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी से भी कहा कि अब शहर में आवास के काम को द्रुत गति से आगे बढ़ायें, विधानसभा चुनाव के बाद अब तक सैकड़ो आवेदन आवास निर्माण के लिये गरीबों का जमा हो गया है जिसकी तत्काल जांच कराकर छ.ग. शासन को भेजे।

अब कोताही न बरते जिनका आवास बन रहा है ऐसे गरीब परिवार को तत्काल आवास की किश्त उनके खातें में भुगतान किया जावें। मोदी जी ने गांव के लिए 2 करोड़ एवं शहर के लिये 1 करोड़ आवास निर्माण की स्वीकृति दी है जिससे आने वाले पांच साल में हर गरीब का आवास पुरे छत्तीसगढ़ में बन जायेगा। अब कोई गरीब आवासहीन नही रहेगा। पिछले 5 वर्षों में कांग्रेस की भूपेश सरकार ने गरीबों के आवास निर्माण को रोक दिया था लेकिन छत्तीसगढ़ भाजपा की विष्णूदेव सरकार ने पहले ही केबिनेट बैठक में छत्तीसगढ़ के 17 लाख आवास की स्वीकृति दी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.