Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मोदी 3.0 में फिर शुरू होगा 'मन की बात', 30 जून को प्रधानमंत्री का पहला संबोधन

 Mann Ki Baat 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने तीसरे कार्यकाल में पहली बार 30 जून को ‘मन की बात’ कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे. पीएम ने सभी दर्शकों से कार्यक्रम के लिए विचार और सुझाव मांगे हैं. ये मासिक रेडियो कार्यक्रम का 111वां एपिसोड बेहद खास होगा क्योंकि पीएम मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद ये पहला एपिसोड होगा. आचार संहिता के चलते पीएम मोदी के इस मासिक कार्यक्रम को प्रसारित नहीं किया जा रहा था.


111वां एपिसोड इसलिए खास माना जा रहा है क्योंकि पीएम इस कार्यक्रम में तीसरी बार एनडीए को बहुमत देने के लिए जनता का आभार जताने के साथ ही सरकार की प्राथमिकताएं साझा कर सकते हैं. मन की बात कार्यक्रम पीएम नरेंद्र मोदी का एक मासिक रेडियो कार्यक्रम है. जहां प्रधानमंत्री राष्ट्र के लिए महत्वपूर्ण विषयों और मुद्दों पर बातचीत करते हैं. ये शो 9 साल साल पहले 3 अक्टूबर 2014 में लांच किया था. यह कार्यक्रम हर महीने के अंतिम रविवार को सुबह 11 बजे आकाशवाणी और दूरदर्शन पर प्रसारित किया जाता है.

मोदी 3.0 का पहला एपिसोड
इस कार्यक्रम का उद्देश्य देशवासियों से सीधे संवाद करना और उन्हें देश के विकास के बारे में जानकारी देना है. इस कार्यक्रम के जरिए पीएम मोदी जनता से जुड़कर खुद बात करते हैं. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश में आचार संहिता के चलते पीएम मोदी के इस मासिक कार्यक्रम को प्रसारित नहीं किया जा रहा था. इस बार फिर एनडीए ने तीसरी बार सरकार बनाई है. मोदी 3.0 कैबिनेट का विस्तार हो चुका है. ये एपिसोड इस सरकार में पहली बार प्रसारित किया जाएगा.

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.