Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बलौदाबाजार प्रशासन की लोगों से अपील : लोक शांति भंग करने वालों की दें जानकारी, गुप्त रखा जाएगा नाम

 रायपुर । बलौदाबाजार भाटापारा जिला प्रशासन ने जिलेवासियों से अपील की है कि वे अवैधानिक, गैर कानूनी अथवा लोक शांति भंग करने वालों की जानकारी कंट्रोल रूम में दें। जिला प्रशासन ने यह अपील ग्राम पंचायत, नगर पंचायत या नगर पालिका क्षेत्र में अवैधानिक गतिविधियों की रोकथाम के उद्देश्य से की है। यदि कोई समूह या संगठन किसी अवैधानिक, गैर कानूनी या लोक शांति को भंग करने की योजना बना रहा हो या बैठक कर रहा हो, तो उसकी जानकारी तुरंत जिला कंट्रोल रूम नंबर 94791-90629 पर दें।


जिला प्रशासन ने यह भी स्पष्ट किया है कि जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान पूर्णतः गोपनीय रखी जाएगी। प्रशासन का कहना है कि इस कदम का उद्देश्य जिले में शांति, सद्भाव, सामाजिक समरसता और विकास को बढ़ावा देना है।

जिला प्रशासन ने जिलेवासियों से अपील की है कि वे एक आदर्श नागरिक होने का परिचय दें और अपने जिले को शांति, सद्भाव, सामाजिक समरसता और विकास की मिसाल बनाएं। इस पहल से अवैधानिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी और जिले में कानून व्यवस्था बेहतर होगी।

"आइए हम सब एक आदर्श नागरिक होने का परिचय दें और अपने जिले को शांति, सद्भाव, सामाजिक समरसता और विकास की मिसाल बनाएं।" - जिला प्रशासन

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.