Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG Liquor Scam: अनवर ढेबर को लेकर लखनऊ रवाना हुई यूपी एसटीएफ

 CG Liquor Scam:  मंगलवार की रात रायपुर के केंद्रीय जेल के बाहर आधी रात रात तक चले ड्रामे के बाद यूपी एसटीएफ ने 2 हजार करोड़ के शराब घोटाले के मुख्य आरोपी अनवर ढेबर को गिरफ्तार करने में सफल रही। एसटीएफ की टीम ने आरोपी अनवर ढेबर को आज कोर्ट में पेश किया और प्रोटेक्शन वारंट में लेकर लखनऊ रवाना हो गई।


बता दें कि एसटीएफ की टीम अनवर ढेबर को दोपहर 1:30 बजे नियमित विमान से लखनऊ और वहां से नोएडा ले जाएगी। जहां अनवर के खिलाफ शराब की बोतलों में लगाए जाने वाले नकली होलेग्राम का मामला दर्ज है। नोएडा में इन्हें तैयार करवा कर अनवर और उसका गिरोह छत्तीसगढ़ में बिकने वाली शराब की बोतलों में लगाकर बेचते थे। इन बोतलों की इनकम इनके और कांग्रेस के सत्ताधारियों के बीच बंटती रही।

इस तरह से करीब 2 हजार करोड़  रुपए का घोटाला किया गया। इसमें उसके साथ पूर्व अफसर एपी त्रिपाठी, अरविंद सिंह और कई अन्य लोग शामिल हैं। त्रिपाठी और सिंह भी अभी जेल में हैं और त्रिपाठी को यूपी पुलिस की एक अन्य टीम यूपी लेकर रवाना हो गई है। नोएडा यूपी के कसाना थाना में दर्ज मामले में दोनों आरोपियों को यूपी पुलिस ने प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.