Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बलौदा बाजार हिंसा : शहर में लागू रहेगा धारा 144, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, कांग्रेस का 16 जून को बड़ा आंदोलन

 Baloda Bazar violence Update:  बलौदा बाजार में हुई हिंसा के बाद शासन-प्रशासन इस मामले में किसी तरह की ढिलाई बरतते नहीं दिख रही है लिहाजा नगर पालिका सीमा क्षेत्र में धारा 144 की मियाद 20 जून बढ़ा दी गई है. कलेक्टर दीपक सोनी ने इसके आदेश जारी कर दिए है. आदेश के मुताबिक 17 जून शाम 4 बजे से 20 जून की मध्यरात्रि 12 बजे तक नगर निगम क्षेत्र की सीमा में धारा 144 लागू रहेगा.


इधर कांग्रेस ने बलौदा बाजार हिंसा मामले में भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेश के 33 जिला मुख्यालयों में बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है. आंदोलन को सफल बनाने पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत, पूर्व डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, पूर्व मंत्री अमरजीत भगत समेत दिग्गज नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी है.

इन्हें बनाया गया प्रभारी

फूलोदेवी नेताम को बालोद, ज्‍योत्‍सना महंत को कोरबा, डॉ शिव कुमार डहरिया को जांजगीर.चांपा,अमरजीत भगत को सूरजपुर, उमेश पटेल को जशपुर,कवासी लखमा को बीजापुर, मोहन मरकाम को जगदलपुर, अनिला भेड़‍िया को कांकेर, प्रेमसाय सिंह को रायगढ़, धनेंद्र साहू को गरियाबंद और सत्‍यनारायण शर्मा को धमतरी का प्रभारी बनाया गया है.

इसी तरह राजेंद्र तिवारी को महासमुंद, बीरेश ठाकुर को कोंडागांव, लखेश्‍वर बघेल को दंतेवाड़ा, दलेश्‍वर साहू को खैरागढ़, संतराम नेताम को सुकमा का प्रभारी बनाया गया है. भोलाराम साहू को कवर्धाए बैजनाथ चंद्राकर को सक्‍तीए अरुण वोरा को बेमेतराए प्रतिमा चंद्राकर को राजनांदगांव, भुवनेश्‍वर सिंह बघेल को मोहला, रेखचंद जैन को नारायणपुरए शैलेश पांडेय को पेंड्रा, विनोद चंद्राकर को बिलाईगढ़ए पारसनाथ राजवाड़े को बलरामपुर और गुलाब कमरो को मनेंद्रगढ़ जिला का प्रभारी बनाया गया है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.