Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बलोदा बाजार हिंसा : हालात का जायजा लेने निकले कलेक्टर-SP, व्यापारियों के साथ की चर्चा

 बलोदा बाजार। कलेक्टर दीपक सोनी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने आज बलौदाबाजार नगर का भ्रमण कर मौजूदा हालात का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने गार्डन चौक, दशहरा मैदान अंबेडकर चौक सहित नवीन मंडी परिसर का अवलोकन कर वहा उपस्थित व्यापारियों से मुलाकात कर चर्चा की। दौरान व्यापारियों ने कलेक्टर एसपी को अपने बीच पाकर देखते ही चाय के लिए आमंत्रित किया। कलेक्टर दीपक सोनी एवं एसपी विजय अग्रवाल ने सहज आमंत्रण स्वीकार करते हुए अमृततुल्य में ही व्यापारियों के साथ बैठकर, चर्चा करते हुए चाय की चुस्की ली। इस दौरान व्यापारियों एवं शहर वासियों से शहर की हालत एवं मार्केट के संबध में जानकारी हासिल की। व्यापारियों ने बताया की शहर में अब किसी भी तरह की कोई दिक्कत नही है।


दुकानें भी अच्छी चल रही है। आम लोग भी आसानी से दुकानें पहुंच रहे है। कलेक्टर  सोनी ने कहा की यदि आस पास कोई बाहरी संदिग्ध व्यक्ति एवं समाज को तोड़ने वाली संदिग्ध गतिविधियां करने। की जानकारी मिलती है तो इसकी जानकारी अनिवार्य रूप से पुलिस कंट्रोल रूम को देवे. उन्होंने सभी दुकान वासियों से कंट्रोल रूम का फोन नंबर 9479190629 को नोट कराते हुए दूकानों के सामने डिस्प्ले करने का आग्रह किया। पुलिस अधीक्षक विजय 3 ल ने व्यापारियों का कहा किसी भी व्यापारियों को रने की जरूरत नही है।

 पुलिस पुरी मुस्तैदी के साथ चाकचौबंध सुरक्षा में लगी हुई हैं। जो भी व्यक्ति कुछ अफवाह उड़ाते है तो उसकी जानकारी अनिवार्य रूप से पुलिस कंट्रोल रूम को देवें। साथ ही उन्होंने दुकानों के आगे पीछे एवं अंदर में अच्छी गुणवत्ता की सीसीटीवी लगाने का आग्रह किया है। इस मौके पर बलौदाबाजार एसडीएम अमित गुप्ता, तहसीलदार राजू पटेल, सीएमओ उपस्थित रहे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.