Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रोहित-कोहली के बाद अब रवींद्र जडेजा ने भी किया T20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान, बोले - वर्ल्ड कप जीतना सपना सच होने जैसा

 Ravindra Jadeja Retirement: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत लिया, जिससे देशवासियों में खुशी की लहर है। इसके बाद से फैंस के लिए लगातार एक के बाद एक दिल टूटने वाली खबरें आ रही हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद अब रवींद्र जडेजा ने बड़ा ऐलान कर दिया है। रवींद्र जडेजा ने भी टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास से लिया।


देशवासी अभी टी-20 विश्व कप जीतने की खुशी मना रहे थे कि भारतीय क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ियों ने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। सबसे पहले बल्लेबाज विराट कोहली ने संन्यास लेने का ऐलान किया। उसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने भी बड़ी घोषणा करते हुए t20i को अलविदा बोल दिया। अब ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी अपने फैंस को दिल तोड़ दिया और उन्होंने भी संन्यास का ऐलान कर दिया। हालांकि, ये तीनों खिलाड़ी टेस्ट और वनडे में नजर आएंगे।

ऐसा रहा है रवींद्र जडेजा का टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट में प्रदर्शन
टी20 इंटरनेशनल में रवींद्र जडेजा के प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उन्होंने 74 मैचों 21.46 के औसत से 515 रन बनाए हैं, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 127.16 का रहा है, इस दौरान वह 17 पारियों में नाबाद पवेलियन लौटे हैं। वहीं गेंदबाजी में जडेजा ने 71 पारियों में 29.85 के औसत से 54 विकेट अपने नाम किए हैं। इसमें जडेजा ने अपना एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 15 रन देकर 3 विकेट दिया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.