Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नारियल, केला और सब्जी से तौलकर नवनिर्वाचित सांसद चौधरी का किया स्वागत

महासमुन्द। लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित संसद सदस्य श्रीमती रूपकुमारी चौधरी का महासमुन्द संसदीय मुख्यालय में जगह-जगह स्वागत हुआ। भीषण गर्मी के बीच भी कार्यकर्ता, सांसद का स्वागत करने भरी दोपहरी में चौक चौराहे पर प्रतीक्षा करते रहे। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सांसद श्रीमती चौधरी पूर्वान्ह करीब 11 बजे  बेमचा गांव पहुंची। जहां ग्रामीण मंडल के संयोजन में स्वागत किया गया। 

     संसदीय मुख्यालय में निकली आभार रैली, भाजपा नेताओं ने दिखाई एकजुटता

बाद महासमुन्द के प्रवेश द्वार के समीप शारदा मंदिर में पूजा पाठ कर नगर प्रवेश किया। स्वागत जुलूस ओवरब्रिज के पास से रैली के रूप में निकली। खुली जीप में सवार नवनिर्वाचित सांसद, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, संगठन के पदाधिकारीगण विजय जुलूस में शामिल हुए। सब्जी मार्केट से भाजपा कार्यालय तक दो किमी की विजय जुलूस का सफर तीन घंटे में संपन्न हुआ। जहां कार्यकर्ताओं का आभार ज्ञापित किया गया।

इन संगठनों ने किया नवनिर्वाचित सांसद का स्वागत

मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों में विनोद चंद्राकर, मनोज मालू ने सब्जी मार्केट के समीप नारियल से तौलकर स्वागत किया। नेहरू चौक मोती बाल उद्यान के पास सराफा व्यापारियों प्रमोद झाबक, संजय मालू, रजत पारख, सुमित जैन ने केला से तौलकर अभिनंदन किया। कांग्रेस भवन चौक के पास उत्कल समाज के महेंद्र सिका, जग्गू छुरा ने कद्दू सब्जी से तौलकर स्वागत किया। नगर पालिका के पास नगर पालिका के सफाई कर्मियों ने पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया।

जनपद पंचायत के सामने पंचायत प्रतिनिधियों ने स्वागत किया। कचहरी चौक के पास रामदेव बाबा मंदिर समिति के अमृत शर्मा के नेतृत्व में स्वागत हुआ। सर्व समाज की ओर से पवन पटेल, कुश पटेल, निहाल देवांगन, विष्णु चंद्राकर, गणेश चौहान आदि ने सब्जी से तौलकर स्वागत किया। नकुल देव ढीढी गार्डन के पास साहू समाज के प्रतिनिधि मंडल में कार्यकारी जिलाध्यक्ष गौकरण साहू, परमानंद साहू, मोहन पवन, संजय साहू, रमेश साहू, भाऊ राम साहू आदि ने स्वागत किया। विजय जुलूस बरोडा चौक होते हुए शास्त्री चौक पहुंची। जहाँ ब्राम्हण समाज से पार्षद मनीष शर्मा, प्रकाश शर्मा, राजेश्वरी तिवारी, अश्वनी तिवारी, निरंजना शर्मा के संयोजन में स्वागत किया गया। आत्मीय स्वागत के लिए सांसद रूपकुमारी चौधरी ने सबका आभार जताया।

खुली जीप में खड़े होकर पसीना बहाते रहे नेता

खुली जीप में सांसद रूपकुमारी चौधरी के साथ विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा, पूर्व सांसद चुन्नीलाल साहू, पूर्व विधायक डॉ विमल चोपड़ा, पूनम चंद्राकर, अध्यक्ष भाजपा संजय शर्मा, चंद्रहास चंद्राकर के साथ सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए काफिला के रूप में आगे बढ़े। उमस और गर्मी के बीच नेतागण धूप में पसीना बहा रहे थे।

जनता के भरोसे पर खरा उतरूंगी - रूपकुमारी.

महासमुन्द संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के नवनिर्वाचित संसद सदस्य श्रीमती रूपकुमारी चौधरी ने कहा है कि सत्ता और संगठन एक सिक्के के दो पहलू हैं। मैंने संगठन में काम करते हुए कार्यकर्ताओं के सतत सहयोग से संगठन को मजबूत किया। अब सत्तारूढ़ दल भाजपा से सांसद चुने जाने के बाद जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है।  भाजपा  कार्यालय में आयोजित आभार सभा में उन्होंने अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता जनार्दन के आशीर्वाद को देते हुए कहा कि सभी साथ मिलकर काम करेंगे। हमारा राजनीति का ध्येय  जनता का निस्वार्थ भाव से सेवा करना है। महासमुंद लोकसभा की जनता ने जिस भरोसे के साथ मुझे सांसद बनाया है, उस पर  खरा उतारने का भरसक प्रयास करूंगी। उन्होंने सभी का आभार जताया।

आभार रैली के बाद आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक  योगेश्वर राजू सिन्हा ने कहा कि हमने पूर्वानुमान लगाकर पहले ही कहा था कि श्रीमती रूपकुमारी चौधरी करीब डेढ़ लाख वोटों के रिकार्डतोड़ अंतर से जीतेंगी, और वही हुआ। इस जीत से यह सिद्ध हुआ  कि भाजपा संगठन मजबूत हुई है। कार्यकारी जिलाध्यक्ष संजय शर्मा,पूर्व जिला अध्यक्ष चंद्रहास चंद्राकर,  जिला महामंत्री प्रदीप चंद्राकर ने भी सभा को संबोधित किया। संचालन सतपाल सिंह पाली ने किया। स्वागत रैली में पूर्व सांसद चुन्नीलाल साहू, पूर्व राज्यमंत्री पूनम चंद्राकर, पूर्व विधायक डॉ विमल चोपड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा चंद्रहास चंद्राकर आदि खुली जीप में सवार थे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.