Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सुशील आंनद शुक्ला ने दी राधिका खेरा को नार्को टेस्ट की चुनौती, टेस्ट हो जाय पता चल जायेगा कौन झूठ बोल रहा

 रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला का राधिका खेड़ा विवाद मामले में बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने राधिका खेरा को मानहानि का नोटिस भेजा है। खेड़ा को चुनौती देते हुए कहा कि मेरा और उनका नार्को टेस्ट नार्को टेस्ट हो जाय पता चल जायेगा कौन झूठ बोल रहा और कौन सही।  इससे पहले  कांग्रेस कार्यालय  राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा कि मैं बेहद आहत मन से यह पत्रकार वार्ता बुलाया हूं। 


एआईसीसी की मीडिया कोर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने मुझ पर बहुत सारे अनर्गल तथ्यहीन मिथ्या आरोप लगाये है। मेरी चरित्र हत्या करने का प्रयास किया है। मुझ पर यह आरोप लगया कि मैंने उनको शराब ऑफर किया जबकि सारा छत्तीसगढ़ जानता है जो लोग मुझे जानते है वे विश्वास नहीं कर सकते कि मैंने कोई अभद्रता की होगी। जहां तक शराब ऑफर का सवाल है मैं तो क्या मेरे पूरे खानदान में किसी ने आज तक शराब नहीं पिया है।

पार्टी के अनुशासन और एक मान-मर्यादा के तहत, मैंने अभी तक मेरे और कांग्रेस पार्टी के ऊपर राधिका खेड़ा के लगाए गए आरोप पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन अगर मैं बेबुनियाद आरोपों का तथ्यात्मक उत्तर नहीं दूंगा, तो मेरी खामोशी, सत्य को उभरने से रोकेगी, इसलिए आप सब के माध्यम से मैं सत्य के पक्ष में 7 बिंदूएं रखना चाहता हूं-

 मैं एक पारिवारिक व्यक्ति हूं। राधिका खेड़ा  के गलत बयानों के वजह से ना सिर्फ मुझे पर मेरी धर्मपत्नी, बच्चों, और परिवार के बुजुर्गों को मानसिक रूप से गंभीर पीड़ा पहुंची है। ईश्वर इस बात का साक्षी है की मैने जीवन में आज तक किसी भी महिला का किसी भी प्रकार से अपमान नहीं किया है। अगर राधिका खेड़ा जी इस संदर्भ में मेरे ऊपर कुछ भी आरोप लगाती हैं, तो पूरे मामले की तत्काल FIR दर्ज होनी चाहिए और हम दोनों की नार्को टेस्ट सहित पुलिस प्रशासन विस्तृत जांच होनी चाहिए। यह सत्य उभर के आएगा की राधिका खेड़ा जी का हर वाक्य, हर कदम भाजपा के कहने पर हो रहा है।

मेरी खामोशी मेरी अनुशासन और शालीनता का प्रमाण है, मेरी कमज़ोरी का नहीं। मैं हर प्रकार के जांच अथवा कार्रवाई के लिए तैयार हूं ताकी मीडिया में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला खत्म हो।

मैं आज मानहानि का लीगल नोटिस राधिका खेड़ा जी को भेजूंगा और कानूनी तौर पर इस मामले को आगे बढ़ाऊंगा।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.