Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोलीं- BJP में जाते ही भ्रष्ट नेता दूध के धुले हो जाते हैं

 Priyanka Gandhi in Korba : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी गुरुवार को छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचीं. उन्होंने कोरबा लोकसभा के चिरमिरी में जनसभा को संबोधित किया. बता दें कि प्रियंका गांधी का यह दूसरा दौरा है. इससे पहले दूसरे चरण के प्रचार के दौरान उन्होंने राजनांदगांव और कांकेर में जनसभा को संबोधित किया था. चिरमिरी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि यह पूरा इलाका काफी सुंदर है. मेरी दादी कहती थीं कि आदिवासियों भाई-बहनों ने हमेशा प्रकृति का सम्मान किया है. यह राम कुमार दुबे की भी जन्मभूमि है. यह आपकी जमीन के महापुरुष हैं. सभी ने अपनी भूमिका निभाई. यहां प्रदेश के कई इलाके से लोग आए और खदानों में उन्हें रोजगार मिला. सभी ने अपनी धरती के लिए मेहनत की. बच्चों के भविष्य के लिए सभी ने मेहनत की है.


प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े-बड़े भ्रष्ट नेताओं को अपने पार्टी में डाल रखा है. जो दूसरी पार्टियों के बड़े-बड़े नेता थे, पहले उन पर दबाव डाला, जांच शुरू की. जब उनकी पार्टी में आ गए तो वह दूध के धुले हो गए. सब केस बंद हो गए. कांग्रेस पार्टी में हमारा प्रयास होता है कि हम जिन्हें आगे बढ़ाएं, वो जनता के लिए काम करके दिखाए, क्या वो समझ रहा है कि जनता ही सर्वोपरि है? आपने देखा, जब प्रदेश में हमारी सरकार रही, हमने प्रयास किया कि सब कुछ आपके हितों के लिए हो. भाजपा की सरकार ये सब नहीं करती, बल्कि ऐसी योजनाओं पर रोक लगाती है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि भूपेश बघेल ने प्रदेश को आगे बढ़ने की काफी कोशिश की, इस वजह से उन पर काफी प्रहार हुआ. दिल्ली ने भी सभी ने छत्तीसगढ़ के बारे में देखा औऱ सुना. यह बात बीजेपी को पसंद नहीं आई. बीजेपी की राजनीति कुछ अलग है. चिरमिरी में सबसे पुराना कोयला खदान है. खदान के राष्ट्रीयकरण का काम इंदिराजी ने किया था. आज देश में मजदूर विरोधी राजनीति चल रही है. बीजेपी के नेता देश की खुशहाली की बात करते हैं, लेकिन ये आपकी बात नहीं करते.


प्रियंका गांधी ने कहा कि कोरबा में कई खदाने बंद हो गई है. यह संपति देश की संपति है. जब देश की संपति थी तो रोजगार मिलता था. अब सेठ आपका वेतन तय कर रहे हैं. आज ठेकेदारी सिस्टम के द्वारा मजदूरों का शोषण हो रहा है. कई लोगों को जमीन के बदले मुआवजा नहीं मिला. आपको संविधान ने हक दिया था. कांग्रेस ने लोगों के लिए काम किया. यहां के लोगों को कोई सुविधा नहीं मिली. बीजेपी में दो तरह के नेता है. एक जो सबसे भ्रष्ट नेता है उनको पार्टी में शामिल कर दिया गया. दूसरे नेता जो सिर्फ हवा में बात करते हैं. कांग्रेस जनता की सेवा करने वाले नेताओं को आगे बढ़ाती है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.