Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दादी का रोक-टोक करना नहीं था पसंद, पोती ने करा दिया कत्ल, पढ़े पूरी खबर

 हरिद्वार के ज्वालापुर में 2 दिन पहले हुए बुजुर्ग महिला के हत्याकांड मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बुजुर्ग महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सगी पोती ने कराई थी। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस आरोपी युवक तक पहुंची और उसे गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की गई तो कई ऐसे खुलासे हुए, जिसे सुन पुलिस भी हैरान रह गई है। इस हत्याकांड में बुजुर्ग महिला की पोती का भी हाथ था।


19 साल की 12वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की को दादी का रोक-टोक करना पसंद नहीं था इसलिए उसने अपने बॉयफ्रेंड के दोस्त के हाथों अपनी 63 साल की दादी अर्चना शर्मा की हत्या करवा दी। मंगलवार को हत्याकांड को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पूरा परिवार घर से बाहर था और अर्चना शर्मा घर में अकेली थी। पहले से की गई प्लानिंग के तहत 14 मई को उदित झा नाम का युवक महिला के घर पर हथौड़ा लेकर पहुंचा और पानी मांगने के बहाने महिला के सर पर हथौड़ों से कई वार कर निर्मम हत्या कर दी।

चौंकाने वाली बात ये है कि हत्याकांड की मास्टरमाइंड लड़की ने हत्यारोपी युवक को उसकी कुछ प्राइवेट वीडियो अपने पास होने की बात कह कर ब्लैकमेल किया और फिर उससे अपनी दादी की हत्या कराई।

एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने ज्वालापुर कोतवाली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हत्याकांड का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग महिला की हत्या के खुलासे के लिए 10 पुलिस टीमों का गठन किया गया था। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला था कि पेशे से तीर्थ पुरोहित गंगा सप्तमी के अवसर पर अपनी पत्नी के साथ पूजा अर्चना के लिए हरकी पैड़ी गया हुआ था जबकि उनकी बुजुर्ग मां घर पर अकेली थीं। दोपहर के समय चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो बुजुर्ग महिला लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ी मिली।

इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जांच पड़ताल शुरू की। इस पुलिस की टीम ने घटनास्थल की ओर आने-जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। कई संदिग्धों से भी पुलिस ने पूछताछ की, लेकिन एक युवक गतिविधि ज्यादा संदिग्ध नजर आई। ऐसे में उस युवक से सख्ती के साथ पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात कबूली और पूरे घटनाक्रम के साथ ही हत्या की वजह समेत इसमें शामिल सभी किरदारों से पर्दा उठाया। आरोपी युवक बीबीए छात्र का निकला, जिसका नाम उदित झा है। उसे बुजुर्ग महिला की पोती ने मोहरा बनाया था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.