Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रायपुर सेंट्रल जेल में वर्चस्व की लड़ाई, धारदार हथियार से एक दूसरे पर किया जानलेवा हमला

 रायपुर। राजधानी रायपुर के सेंट्रल जेल में दो कैदियों के बीच मारपीट, जेल के अंदर दो गुटे में आरोपीयो ने किया धारदार हथियार से एक दूसरे पर किया जानलेवा हमला,सेंट्रल जेल में शनिवार को कैदियों के बीच मारपीट मामला सामने आने के बाद जेल में दशत का माहौल,


जेल प्रबंधक की बड़ी लापरवाही से जेल में बंद कैदियों ने जेल के अंदर हथियार से हुए हमले से कार्य शैली पर उठा सवाल,हमले में जेल में बंद एक कैदी को गंभीर हालत में आनन फानन में मेकाहारा अस्पताल में कराया भर्ती।

 उधर जेल में हुए इस गैंगवार की जानकारी के बाद गंज थाना पुलिस ने बलवा का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी जेल में वर्चस्व की लड़ाई कोे लेकर गैंगवार हो चुका है। बावजूद इसके रायपुर सेंट्रल जेल प्रबंधन कैदियों के बीच चल रहे इस गैंगवार को रोक पाने में हमेशा ही नाकाम साबित हुआ है। देखने वाली बात होगी कि इस घटना के बाद जेल प्रबंधन किस तरह का एक्शन लेता है, ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

राजधानी रायपुर के सेंट्रल जेल में यह पहली घटना नहीं बल्कि इसके पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटनाए में कैदी ने गवाई अपनी जान।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.