Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

10वीं और 12वीं में टॉप करने वाली बेटियों को मिलेगी स्कूटी, विधायक रेणुका सिंह निभाएंगी अपना वादा

 रायपुर। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की 10वीं और 12वीं की परीक्षा में भरतपुर सोनहत विधानसभा में टॉप करने वाली छात्राओं शिफा बी और अंकिता रजक से भरतपुर सोनहत विधायक रेणुका सिंह ने फोन पर बात कर बधाई व शुभकामनाएं दी है।


विधायक रेणुका सिंह ने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा है शाबाश… शिफ़ा और अंकिता कठिनाइयों के बीच सफलता अर्जित कर आप दोनों ने साबित किया है कि प्रतिभा सुविधाओं की मोहताज नहीं होती। दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ सच्ची लगन और परिश्रम से सफलता निश्चित है। आपके माता-पिता और गुरु धन्य हैं।

आपको बता दें कि विधायक रेणुका सिंह ने 10वी और 12वी बोर्ड परीक्षा के समय अपने विधानसभा क्षेत्र में टॉप करने वाले छात्रों को स्कूटी और बाइक देने की घोषणा की थी। विधायक रेणुका सिंह अपने वायदे के अनुसार 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा में भरतपुर सोनहत विधानसभा में अव्वल आने वाली दो छात्राओं को स्कूटी आचार संहिता खत्म होने के बाद ही भव्य समारोह में प्रदान करेंगी। अपने विधानसभा क्षेत्र में टॉपर छात्रों के उत्साहवर्धन के लिए ऐसा कार्य करने वाली विधायक रेणुका सिंह पहली जनप्रतिनिधि होंगी।

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की परीक्षा में कक्षा 10 वीं में जनकपुर निवासी शिफा बी छात्रा न्यू लाइफ इंग्लिश स्कूल (जनकपुर) 96.50% एवं 12 वीं में भरतपुर की अंकिता रजक छात्रा स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल (भरतपुर) 91.20% के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.