Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ : रिजल्ट खराब आने के डर से छात्र ने उठाया आत्मघाती कदम, की खुदकुशी

 रायगढ़। हाल ही में बोर्ड परीक्षा के परिणाम आये है ऐसे में छात्र अपने परीक्षा के परिणाम को लेकर गंभीर कदम उठा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम टेरम से सामने आया है। जहां 19 वर्षीय छात्र ने जहर सेवन कर आत्महत्या कर लिया। हालांकि एक बार उसके घर वालों ने उसकी जान बचा ली लेकिन दोबारा। उक्त कृत्य से उसकी जान चली गई।


जानकारी के मुताबिक घरघोड़ा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम टेरम निवासी 19 वर्षीय गजानंद जोल्हे पिता देश लाल जोल्हे ने 8 मई को दोपहर करीब 1 बजे जहर खा लिया था। इससे युवक की सेहत बिगड़ गई जब स्वजनो से उसे देखा तो ऐसे में परिजनों ने पीड़ित को तत्काल घरघोड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद दूसरे दिन 9 मई को डिस्चार्ज होने पर घर ले गए।

उसके बाद वह फिर से परेशान तथा परिणाम को लेकर भयभीत रहता था। इस बीच 14 मई को फिर से घर मे रखा कीटनाशक दवा सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई, तब उसे मेडिकल कालेज अस्पताल में उपचार के लेकर आए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि गजानंद बीए द्वितीय वर्ष का छात्र था कुछ दिन पहले परीक्षा दिया था जिसमें एक दो विषय में उसका पेपर ठीक से नहीं बना था जिस बात को लेकर वह कुछ परेशान था लेकिन उन्होंने नहीं सोचा था कि वह इस कदर व्याकुल हो जाएगा और ऐसा गंभीर कदम उठाएगा। फिलहाल पुलिस इस संदिग्ध प्रकरण में सभी पहलुओं में जांच पड़ताल कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.