Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बदसलूकी मामले में बिभव कुमार सीएम हाउस से गिरफ्तार , FIR के बाद से थे फरार

 Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल केस में विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मुख्यमंत्री के आवास से विभव कुमार को हिरासत में लिया गया है। पुलिस को एक मेल भी विभव कुमार की तरफ से किया गया था कि उसे जानकारी मिली है कि उनके खिलाफ एफआईआऱ दर्ज हुई है। 


वो पुलिस को कॉपरेट करने के लिए तैयार है। इसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची। विभव कुमार पर स्वाति मालीवाल से मारपीट करने का आरोप है। पुलिस ने मालीवाल की शिकायत के आधार पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पूर्व निजी सचिव और सहायक विभव कुमार पर केस दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस जिसके बाद से विभव कुमार की तलाश कर रही थी। एनसीडब्ल्यू चीफ की तरफ से उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया गया था। लेकिन वो पेश नहीं हुए थे। 

हिरासत में लेने के बाद विभव कुमार को सिविल लाइंस थाने ले जाया गया है। विभव से पूछताछ चल रही है।  यह घटनाक्रम दिल्ली पुलिस द्वारा मालीवाल की शिकायत के बाद कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करने के दो दिन बाद आया है।

 मालीवाल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि जब वह 13 मई को मुख्यमंत्री आवास पर गईं तो विभव कुमार ने उन्हें 7-8 बार थप्पड़ मारे और उनकी छाती और पेट पर बार-बार लातें मारीं। मालीवाल ने दावा किया कि विभव द्वारा किया गया क्रूर हमला तब भी नहीं रुका जब उसने बताया कि वह मासिक धर्म से गुजर रही है। 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.