Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राजनंदगांव सीट पर रोमांचक होता जा रहा मुकाबला, अब तक 241 प्रत्याशियों ने लिया नामांकन फॉर्म, अब बैलेट पेपर से होगा चुनाव?

 Lok Sabha Election 2024 : राजनांदगांव लोकसभा सीट पर कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रत्याशी बनने के बाद इस सीट पर मुकाबला रोमांचक नजर आने लगा है। प्रदेश की निगाह इसी सीट पर टिकी हुई है। इसी बीच आज नामांकन दाखिले की अंतिम दिन से एक दिन पूर्व इस सीट से बड़े पैमाने पर लोगों ने अपनी दावेदारी करते हुए सर्वाधिक फॉर्म लेकर प्रदेश में इस लोक सभा सीट को चर्चा में ला दिया है।


छत्तीसगढ़ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनांदगांव से कांग्रेस के प्रत्याशी भूपेश बघेल ने पाटन क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए निष्पक्ष चुनाव के लिए बैलेट पेपर से चुनाव की बात कही थी,उन्होंने कहा था कि अगर बैलेट पेपर से चुनाव चाहिए तो 384 प्रत्याशी का आंकड़ा पार करना होगा।तब ईवीएम के स्थान पर बैलेट पेपर से चुनाव होंगे।भूपेश बघेल की इस बात का राजनांदगांव लोकसभा सीट पर व्यापक असर दिखाई दिया।आज नामांकन दाखिले की अंतिम तिथि 4 अप्रैल से पूर्व कलेक्टर कार्यालय में नाम निर्देशन पत्र लेने वालों का रेला नजर आया।

अब तक 241 नामांकन फॉर्म लिए गए

बता दें कि राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में चुनाव होना है. इसके लिए 4 अप्रैल को नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि निर्धारित की गई है. वहीं भूपेश बघेल के बयान के बाद यहां लगातार निर्दलीय प्रत्याशी नामांकन पत्र ले रहे हैं. अब तक इस सीट पर कुल 241 नाम निर्देशन पत्र लिए जा चुके हैं. वहीं कल 4 अप्रैल को नाम निर्देशन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.