Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आज छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी, भूपेश बघेल के पक्ष में करेंगी प्रचार

 Chhattisgarh Lok Sabha Chunav 2024 : राजनांदगांव लोकसभा सीट में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होने हैं जिसको लेकर दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों के आने का दौर शुरू हो गया है। वहीं जिले के डोंगरगांव से लगे ग्राम मोहड़ में कांग्रेस की स्टार प्रचारक व कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगी इस दौरान प्रदेश के आला कांग्रेस नेता मौजूद रहेंगे। 


प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल के पक्ष में चुनावी प्रचार करेंगे जिसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। दोनों ही प्रमुख पार्टियों के आला नेता राजनांदगांव पहुंच रहे हैं और वोटरों को साधने का प्रयास किया जा रहा है।

राजनांदगांव लोकसभा सीट छत्तीसगढ़ की हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चुनाव लड़ने से यह मुकाबला और दिलचस्प हो गया है 26 अप्रैल को राजनांदगांव में लोकसभा का चुनाव होगा। आने वाला समय ही बताया कि कौन से पार्टी के प्रत्याशी इस चुनाव में जीत दर्ज करते हैं और किसके सिर पर जीत का सेहरा सजेगा। दोनों ही प्रमुख पार्टियों के आला नेता प्रमुख स्टार प्रचारक यहां पहुंचकर चुनावी प्रचार कर रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.