Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली वारदात, बोरी में टुकड़ों में खून से सनी मिली महिला की लाश, फैली सनसनी

 CG CRIME : छत्तीसगढ़ में महिलाओं के खिलाफ अपराध का सिलसिला जारी है। बालोद. जिले के अमलीडीही गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दो पैर, दो हाथ और सिर को बोरी में भरकर फेंका गया है. बॉडी के अन्य अवशेष नहीं मिले हैं. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच में जुट गई है.


शव देख हत्या कर डेड बॉडी को जलाकर फेंकने की आशंका जताई जा रही है. बता दें कि बोरी में महिला की टुकड़ों में लाश अमलीडीही गांव के नहर के उपर कचड़े के ढेर पर दबाई गई थी. घटना की सूचना मिलते ही बालोद एडिशनल एसपी, फॉरेंसिक की टीम, बालोद पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गोंदली नाले में मनरेगा के तहत काम चल रहा था। नाले में सफाई का काम चल रहा था, इसी दौरान नाले के किनारे बोरे में भरी  हुई महिला की लाश मिली। जली हुई लाश देखकर मजदूरों के होश फाख्ता हो गये। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गयी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। महिला के शरीर के कई टुकड़े में लाश को पुलिस ने फोरेंसिक जांच के लिए भेजा है।

पुलिस टुकड़ों में मिली लाश की कड़ी को जोड़ने की कोशिश कर रही है। पुलिस जांच के जरिये ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है, टुकड़ों में मिली लाश एक ही महिला की है या फिर हत्या एक से ज्यादा की हुई है। फिलहाल पुलिस टीम, फांरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड की टीम लेकर मौके पर पहुंची हुई है। घटना के बाद पुलिस के बड़े अफसर भी मौके पर मौजूद हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.