Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बिलासपुर में लड़कियों में गैंगवार, पटक-पटककर पीटा, जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

Girls fight Viral Video: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले को रिवर व्यू में लड़कियों के दो गुट में जमकर मारपीट हुई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़किया एक-दूसरे का बाल खींचते और मुक्का मारते दिख रही हैं। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।


मिली जानकारी के अनुसार, रिवर व्यू में लड़कियों के दो गुट में जमकर मारपीट हुई। लड़कियां एक-दूसरे का बाल खींच रही हैं और मुक्का मार रही हैं। इस दौरान वहां पर आम पब्लिक का जमावड़ा लग गया। किसी ने भी लड़ाई कर रही लड़कियों को रोकने की कोशिश नहीं की और न ही घटना को लेकर पुलिस को इसकी कोई जानकारी दी। देखते-देखते रिवर व्यू जंग का अखाड़ा बन गया। मारपीट के दौरान लड़कियों को हल्की चोटें भी आई है।



लड़कियों के बीच सरेराह मारपीट होते देखकर रिवर व्यू रोड पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान लोग विवाद शांत कराने के बजाए उनका वीडियो बनाते रहे और तमाशबिन बने रहे।

सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा VIDEO लड़कियों के विवाद और मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें लड़कियां एक-दूसरे पर लात-घूंसे और हाथ-मुक्के चलाती दिख रही हैं। वहीं लड़कियां बाल पकड़ कर खींच रही है। सिटी कोतवाली टीआई विजय चौधरी का कहना है कि मारपीट की किसी ने शिकायत नहीं की है। वीडियो के आधार पर लड़कियों की पहचान कर जांच कराई जाएगी और नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.