Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पहले मतदान फिर ससुराल, विदाई से पहले दुल्हन ने डाला वोट, देखें तस्वीरें

 Lok Sabha Election 2024 : उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों पर शुक्रवार सुबह से ही मतदान जारी है। पोलिंग बूथों पर मतदाताओं का उत्साह देखते ही बन रहा है। पोलिंग बूथों पर दुल्हा-दुल्हन भी वोटिंग करने पहुंचे। विकासखंड कोट के राजकीय आदर्श प्राथमिक विद्यालय रणाकोट में दुल्हन सोनाली ने भी मतदान किया। गांव बकरोड़ा से सोनाली अपने दूल्हे के साथ वोट डालने पहुंची। सोनाली ने कहा कि सभी लोग मतदान अवश्य करें।


वहीं, हल्द्वानी के हल्दूचौड़ क्षेत्र में शादी के बाद विदाई होने से पहले एक दुल्हन ने अपना वोट डाला। इसके बाद वह अपने ससुराल सोमेश्वर के लिए विदा हुई। दुल्हन गायत्री ने सभी लोगों से अपील भी की है कि मतदान करने जरुर जाएं। क्योंकि सबसे पहले वोट डालना बहुत जरूरी है। इसलिए सभी को अपने मत का प्रयोग करना चाहिए।  



बता दें कि सभी पांचों सीटों पर शांतिपूर्वक कड़ी सुरक्षा में मतदान चल रहा है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश के सभी मतदान केंद्रों पर सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया जो शाम पांच बजे तक जारी रहेगा। मतदान के लिए राज्य के 13 जिलों में 11,729 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। राज्य की सभी लोकसभा सीटों—पौड़ी गढ़वाल, टिहरी, अल्मोड़ा (आरक्षित), हरिद्वार और नैनीताल से सांसद बनने के इच्छुक 55 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला 83 लाख से ज्यादा मतदाता करेंगे। 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.