Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महिला ठग गिरफ्तार : एम्स में नर्स की नौकरी लगाने के नाम पर ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 रायपुर AIIMS हॉस्पिटल में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नौकरी लगाने के नाम पर महिला ने डेढ़ लाख रुपये लिये थे। महिला ठग का नाम शोभना दास है। बताया जा रहा है कि रायगढ़ के पंजरी प्लांट निवासी मीना पटेल ने चक्रधर नगर में अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी.


मीना पटेल नर्सिंग कोर्स की हुई है और शासकीय नौकरी की तलाश में थी इसी दौरान उसकी मुलाक़ात रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर में रहने वाली शोभना दास से हुई l शोभना ने उसे एम्स अस्पताल में कार्यरत होना बताया और एम्स में उसकी नौकरी लगवाने व इसके लिए डेढ़ लाख रुपय लगने की बात कही l


मीना पटेल उसके झाँसे में आ गयी और प्रथम किश्त के रूप में 25हज़ार रुपय शोभना के अकाउंट में भेज दिया l इसके बाद शोभना के गलत होने का संदेह होने पर उसने एम्स हॉस्पिटल में जाकर पतासाजी की तो वहां शोभना दास नाम से कोई भी कार्यरत नहीं मिला l इस पर उसने रायगढ़ आकर चक्रधर नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई l

पुलिस ने मीना पटेल की शिकायत पर रायपुर से शोभना दास को गिरफ्तार कर लाया हैl वहीं जांच में यह बात भी सामने आई है कि पूर्व में भी शोभना दास के खिलाफ रायपुर के खमतराई थाने में भी धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज है l वहीं रायगढ़ कि अन्य महिलाओ से भी आरोपीया ने नर्स क़ी नौकरी लगाने के नाम पर चार लाख से अधिक क़ी ठगी क़ी है l पुलिस ने शोभना दास के खाते को सीज कर आगे क़ी कार्रवाई शुरू कर दी है l महिला ने और कितने लोगों से ठगी की है, पुलिस इसका भी पता लगा रही है।


पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश मरकाम एवं नगर पुलिस अधीक्षक आकाश शुक्ला के मार्गदर्शन पर संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर, सहायक उप निरीक्षक नंद कुमार सारथी, प्रधान आरक्षक हेम प्रकाश सोन, महिला आरक्षक अनीता बेक शामिल थी ।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.