Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राहुल गांधी की रैली से पहले बड़ी फजीहत, जिस कैंडिडेट के खिलाफ वोट मांगने आ रहे थे राहुल गांधी, मंच पर उसी की लग गई तस्वीर

 Lok Sabha Chunav : मध्य प्रदेश के मंडला में राहुल गांधी की रैली से पहले सामने आए एक वीडियो ने कांग्रेस की फजीहत करा दी है। इस वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ता मंच पर लगे फलेक्स से केंद्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर छिपाते नजर आ रहे हैं।


दरअसल राहुल गांधी आज मंडला लोकसभा क्षेत्र के धनोरा गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए तैयारियां भी लगभऊग पूरी हो चुकी है। लेकिन इसी दौरान एक बड़ी चूक हो गई है। चुनावी सभा के लिए मंच पर लगाए गए फ्लेक्स में कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ बीजेपी उम्मीदवार फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर लगा दी गई। ये वहीं नेता है जिनके खिलाफ राहुल गांधी चुनाव प्रचार करने मंडला पहुंच रहे हैं। हालांकि इसमें उनका नाम नहीं लिखा था। ना ही अन्य किसी कांग्रेस नेता का नाम लिखा।

गलती समझ आने के बाद आनन फानन में कुलस्ते की तस्वीर को छिपाते हुए उसी जगह कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश का पोस्टर लगा दिया गया। मंडला से कांग्रेस ने इस बार ओमकार सिंह को मौका दिया है। राहुल गांधी की ये रैली ऐसे समय में हो रही है जब एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जबलपुर में मेगा रोड शो कर चुनाव प्रचार का आगाज किया था जिसमें हजारों लोग शामिल हुए थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.