Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattisgarh Naxal Encounter: सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में 9 नक्सली ढेर, देखें फोटो

 Chhattisgarh Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ में नारायणपुर और कांकेर जिलों की सीमा पर एक जंगल में मंगलवार को नक्सलियों के साथ सुरक्षाकर्मियों की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान तीन महिलाओं सहित नौ नक्सली मारे गए. राज्य के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 15 दिनों में सुरक्षा बलों का नक्सलियों पर यह दूसरा बड़ा हमला है.


डिप्टी सीएम शर्मा के पास गृह विभाग भी है. उन्होंने एक वीडियो बयान में इसे राज्य में नक्सल विरोधी अभियान में एक बड़ी सफलता बताया. पुलिस के मुताबिक, ताजा मुठभेड़ सुबह करीब 6 बजे नक्सलियों के गढ़ माने जाने वाले अबुझमाड़ इलाके के टेकमेटा और काकुर गांवों के बीच जंगल में हुई.



पुलिस को सूचना मिली थी कि अबूझमाड़ के टेकामेटा इलाके में बड़ी संख्या में नक्सली मौजूद हैं। इस सूचना के आधार पर सोमवार देर रात जवान सर्चिंग पर निकल गए थे। जवान मंगलवार की सुबह जब इस इलाके में पहुंचे तो यहां नक्सलियों ने उन्हें देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में नक्सली मारे गए। पुलिस मारे गए नक्सलियों की शिनाख्त की कोशिश कर रही है। सूत्रों के मताबिक यहां पर माओवादियों के बड़े कैडर्स मौजूद थे।




Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.