Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी बरेली से गिरफ्तार, मासूमों की हत्या के बाद भाग गया था दिल्ली

 Budaun Double Murder Case: बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी गिरफ्तार हो चुका है. दो मासूम बच्चों की बेरहमी से हत्या करने वाला मुख्य आरोपी साजिद पुलिस मुठभेड़ में मारा जा चुका है. वहीं, दूसरा आरोपी जावेद फरार चल रहा था, जिसे बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि पुलिस ने जावेद पर 25 हजार का इनाम रखा था.


जानकारी के मुताबिक, बदायूं हत्याकांड के आरोपी जावेद को बुधवार, 21 मार्च को बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया. सोशल मीडिया पर उसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. आरोपी का कहना है कि वह मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था. वायरल वीडियो में वह खुद को बेकसूर बताता नजर आ रहा है.

आरोपी जावेद दिल्ली से बरेली आकर सरेंडर करने की फिराक में था. लेकिन, देर रात सेटेलाईट बस स्टैंड पर स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंपा दिया. इसके बाद बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया.

गौरतलब है कि मंगलवार, 19 मार्च को बदायूं जिले के बाबा कॉलोनी में ठेकेदार विनोद कुमार के दो बेटों आयुष (13) और आहान (6) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस सनसनीखेज वारदात को विनोद के मकान के सामने सैलून चलाने वाले साजिद और जावेद ने अंजाम दिया था. वहीं, वारदात के कुछ घंटों बाद ही पुलिस ने आरोपी साजिद को मुठभेड़ में ढेर कर दिया.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.