Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस न्याय यात्रा का समापन आज, INDI गठबंधन करेगा शक्ति प्रदर्शन

 Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का रविवार, 17 मार्च को महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) में समापन है. राहुल आज सुबह मुंबई में मणि भवन से अगस्त क्रांति मैदान तक न्याय संकल्प पदयात्रा करेंगे. फिर शिवाजी पार्क में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया है.


समापन यात्रा में राहुल के अलावा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, राजद नेता तेजस्वी यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव शामिल होंगे. वहीं सूत्रों के मुताबिक, भारत जोड़ो न्याय यात्रा की समापन रैली में आज कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी शामिल हो सकती हैं.

बता दें कि 63 दिनों तक चली राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा शनिवार,16 मार्च को मुंबई के ठाणे में खत्म हुई थी. इस दौरान राहुल गांधी सेंट्रल मुंबई में डॉ बीआर अम्बेडकर के स्मारक चैत्यभूमि पर उन्हों श्रद्धांजलि दी और संविधान की प्रस्तावना पढ़कर अपनी यात्रा खत्म की. इस दौरान उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद थीं.

राहुल गांधी ने 6700 किलोमीटर की सफर को किया तय

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने 14 जनवरी, 2024 को मणिपुर से भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू की थी. ये यात्रा देश के 14 राज्य मणिपुर, नगालैंड, असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात से होते हुए महाराष्ट्र पहुंची थी. वहीं 6700 किलोमीटर की इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने पैदल और बस से सफर किया. 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.