Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

राहुल गांधी का बीजेपी सरकार पर निशाना कहा - पाकिस्तान की तुलना में भारत में दोगुनी बेरोजगारी

 Bharat Jodo Nyay Yatra: मध्य प्रदेश ग्वालियर में 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, ''आज देश में पिछले 40 साल में सबसे ज्यादा बेरोज़गारी है. पाकिस्तान की तुलना में भारत में दोगुनी बेरोजगारी है. हमारे पास बांग्लादेश और भूटान से भी अधिक बेरोजगार युवा हैं क्योंकि नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी और GST लागू करके छोटे व्यवसायों को खत्म कर दिया है.


राहुल गांधी ने कहा कि 'हवाई चप्पल' वालों को हवाई जहाज की यात्रा का सपना दिखा, नरेंद्र मोदी ‘गरीबों की सवारी’ रेलवे को भी उनसे दूर करते जा रहे हैं. हर साल 10% बढ़ता किराया, डायनामिक फेयर के नाम पर लूट, बढ़ते कैंसलेशन चार्जेस और महंगे प्लेटफार्म टिकट के बीच लोगों को एक ऐसी ‘एलीट ट्रेन’ की तस्वीर दिखाकर बहलाया जा रहा है जिस पर गरीब पांव तक नहीं रख सकता.

सरकार पर बरसे राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद ने आगे कहा कि वरिष्ठ नागरिकों तक से उन्हें मिलने वाली छूट छीन कर पिछले 3 वर्षों में सरकार उनसे ₹3,700 करोड़ की वसूली कर चुकी है. प्रचार के लिए चुनी गई ट्रेन के लिए आम आदमी की ट्रेनों को जहां तहां खड़ा कर दिया जाता है. गरीब और मध्यमवर्गीय यात्री रेलवे की प्राथमिकता से बाहर कर दिए गए हैं.

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.