Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कार से 42 लाख के चांदी के आभूषण किए जब्त

 महासमुंद। महासमुंद पुलिस ने रेहटीखोल अंतरराज्यीय चेक पोस्ट पर एक कार से भारी मात्रा में चांदी के आभूषणों को बरामद किया है. तस्कर इन आभूषणों को बरगढ़ ओडिशा से रायपुर ला रहे थे. जब्त चांदी की कीमत 42 लाख रुपये आंकी गई है. कार में सवार दो लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की पूछताछ कर रही है.


कार सवार युवकों ने बताया कि वे दोनों बरगढ़ ओडिशा से रायपुर जा रहे है. इसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए. कार से 58.480 किलो चांदी के आभूषण बरामद हुए. जब पुलिस ने दोनों को इन आभूषणों से संबंधित दस्तावेज दिखाने के लिए कहा तो युवक कोई भी वैध दस्तावेज नहीं दिखा पाए. इसके बाद पुलिस ने आभूषणों को जब्त कर लिया, जिनकी कीमत 42 लाख रुपये आंकी गई है.

बता दें कि महासमुंद पुलिस विभिन्न सामानों की अवैध तस्करी रोकने के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है. सिंघोड़ा पुलिस और साइबर सेल टीम ने महीने भर के अंदर तीसरी बार भारी मात्रा में सोना और चांदी पकड़ा है. इसके पहले 13 जनवरी को पुलिस ने दो लग्जरी कारों से सात किलो से अधिक सोने के बिस्कुट व पत्ती जब्त की थी. इसी तरह 27 जनवरी को एक कार से 81 ग्राम के सोने का नेकलेस, झूमके, चैन और 23 किलो 790 ग्राम की चार चांदी की सिल्ली जब्त की गई थी.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.