Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुन्द विधायक का दावा- तीन लाख वोटों के अंतर से लोकसभा चुनाव में होगी भाजपा की जीत

 महासमुंद । लोकसभा प्रत्याशी के तौर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रुपकुमारी चौधरी के नाम की घोषणा का स्वागत करते हुए महासमुन्द विधायक एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष योगेश्वर राजू सिन्हा ने कहा है कि देश की जनता, पीएम मोदी द्वारा दी गई गारंटी पर शत-प्रतिशत विश्वास करती है। पूरे देश के कार्यकर्ताओं सहित भाजपा को व्यापक जनसमर्थन मिलने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी पर मुहर लगेगी। 'अबकी बार-400 पार' का लक्ष्य हम कार्यकर्ताओं के परिश्रम लगन और संकल्प के साथ अवश्य पूरा करेंगे। उन्होंने तीन लाख से अधिक वोटों से जीत का अनुमान लगाया है। छत्तीसगढ़ प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों को जीताकर मोदी के विकसित भारत के स्वप्न को साकार करने में अपना योगदान देंगे।


विधायक सिन्हा ने कहा कि महासमुंद लोकसभा से प्रत्याशी रुपकुमारी चौधरी को तकरीबन 3 लाख वोटों के अंतर से विजयश्री दिलाने कटिबध्द हैं। उन्होंने कहा कि जिले के बसना और महासमुंद में भाजपा का परचम लहर चुका है, अब सरायपाली और खल्लारी क्षेत्र में भी भाजपा को अन्य पार्टी से अधिक वोट मिलेंगे। उनका कहना है कि भाजपा हर कार्यकर्ता को अवसर प्रदान करती रही है। भाजपा के प्रत्याशी की विजय हम सभी की विजय है। केंद्र की भाजपा सरकार की गांव गरीब मजदूर किसानों के विकास की योजनाओं को लेकर हम सदैव बूथ स्तर पर जाते रहे हैं।

मोदी की तीसरी पारी में होगी सबकी सहभागिता

विधायक योगेश्वर राजू सिन्हा ने कहा है कि देश की जनता को जनधन बीमा, शौचालय निर्माण, स्वच्छ भारत अभियान, कौशल विकास, उज्ज्वला गैस वितरण, मुद्रा लोन, कोरोना के संकट काल में जीवन रक्षक वैक्सीन और गरीब कल्याण के लिए आने वाले और 5 साल तक निशुल्क चावल वितरण की सौगात दिया है। राष्ट्र की सेवा के साथ हम सभी भारतीयों के स्वाभिमान के प्रतीक भगवान रामलला की अयोध्या में नवनिर्मित राममंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का एक ऐतहासिक पल हम सभी ने मोदी जी के सार्थक प्रयासों से सफल होते देखा है। राष्ट्र की सेवा और जनहित के लिए समर्पित प्रधानमंत्री मोदी की तीसरी पारी की विजय में हम सभी अपनी सहभागिता निभाएंगे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.