Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गरियाबंद : महिला स्वास्थ्यकर्मी को दौड़ा-दौड़ाकर फरसा से काटा, आरोपी गिरफ्तार

 गरियाबंद। फिंगेश्वर विकासखंड के ग्राम बासीन में आज दिन दहाड़े एक युवती की फरसा नुमा हथियार से तबाड़तोड़ मारने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले के बारे में पतासाजी कर रही है। प्राप्त जानकारी अनुसार युवती ग्राम सिर्रीकला के उपस्वास्थ्य केन्द्र में सीएचओ के पद पर पदस्थ थी।


 युवती का नाम अराधना साहू पिता परमेश्वर सिंह साहू, उम्र 27 वर्ष, ग्राम मठपुरेना बजरंग चौक रायपुर की रहने वाली बताई जाती है। घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि युवक युवती स्कूटी में सिर्रीकला से बासिन आ रहे थे की रास्ते में दोनो के बीच झगड़ा हो गया। युवती बासिन की तरफ भागी एवं अपनी स्कूटी चलाते हुए चिल्लाकर बोल रही थी कि मुझे बचाओ-बचाओ। उसके पीछे पीछे युवक हथियार लेकर उसका पीछा करते देखा गया।

 युवती चिल्लाते चिल्लाते रास्ते में ग्रामीण के घर घुस गई। पीछे पीछे वह युवक हथियार लेकर उस घर में घुसा और तबाड़तोड़ हमला कर उसे घायल कर दिया। बताया जाता है कि बीच बचाव करने वाले घर वालो को भी युवक ने घायल कर दिया। दिनदहाड़े युवती की हत्या से गांव में हड़कंप मच गया। हत्या के वरदात को अंजाम देने वाले आरोपी श्याम साहू पिता पूनाराम साहू, निवासी वार्ड क्रं. 21 गुलाब नगर नयापारा राजिम को ग्रामीणों ने घेराबंदी कर गांव से 2 से किलोमीटर दूर खेत में पुलिस की उपस्थिति में पकड़ा। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतिका अराधना साहू ने पूर्व में 21.05.2022 उक्त आरोपी के विरूद्ध छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। जिसकी 22.05.2022 को गिरफ्तारी भी हुई थी। इस तरह यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर फिंगेश्वर थाना लाया जा चुका है। उक्त कार्यवाही में ए.एस.आई महिलांग, उपनिरीक्षक देशमुख, प्र.आर. दिलीप सिन्हा, मेजर भगवान ठाकुर, विरेन्द्र निषाद, रोशन साहू, सुरेन्द्र नेताम उपस्थिति थे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.