Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल की राजनीतिक पारी का आगाज, बीजेपी में हुईं शामिल

 Lok Sabha Election : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर आज तारीखों का ऐलान होगा. जिसके बाद से देश भर में लोकतंत्र के महापर्व का शंखनाद हो जाएगा. जिसको देखते हुए सभी राजनीतिक दल अपने रणनीतियों पर काम करना शुरू कर दिया है. इस बीच आज शनिवार को मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल भारतीय जनता पार्टी ने शामिल हुई हैं. दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.


भाजपा में शामिल होने पर गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं उस सरकार में शामिल हो रही हूं जिसका सनातन (धर्म) से गहरा संबंध है. यह मेरा सौभाग्य है कि मैं आज भाजपा में शामिल हो रही हूं.” बता दें कि अनुराधा पौडवाल 90 के दशक की हिट गायिका हैं. अनुराधा अपने भक्ति गीतों के कारण काफी मशहूर हैं और उनकी लोकप्रियता उस दौरान चरम पर थी.

भक्ति गीतों की वजह से नई पहचान

अनुराधा पौडवाल 90 के दशक की हिट गायिका हैं. अनुराधा अपने भक्ति गीतों के कारण काफी मशहूर हैं और उनकी लोकप्रियता एक समय में चरम पर थी. भक्ति और फिल्‍मी गीतों की वजह से अनुराधा पौडवाल घर-घर में जानी और पहचानी जाती हैं. ऐसे में लोकसभा चुनाव-2024 में वह पार्टी के लिए स्‍टार प्रचारक साबित हो सकती हैं. राजनीतिक पार्टियां स्‍टार प्राचरकों की भूमिका को अच्‍छी तरह से समझती हैं. एजेंडे को मतदाताओं तक पहुंचाने में राजनीतिक दलों की भूमिका बेहद अहम होती है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.