Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कॉग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत की बढ़ी मुश्किलें, कंगना रनौत के खिलाफ टिप्पणी पर महिला आयोग ने की EC से कड़ी कार्रवाई की मांग

 Kangana Ranaut Controversy:  प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी कंगना रनौत के विरुद्ध कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने चुनाव आयोग से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 


महिला आयोग ने सोशल मीडिया पर जारी एक संदेश में कहा है कि महिला आयोग ने श्रीनेत खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कांग्रेस प्रवक्ता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

महिला आयोग ने कहा, “ एनसीडब्ल्यू सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के अपमानजनक आचरण से स्तब्ध है। ऐसा व्यवहार असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है। महिला आयोग प्रमुख रेखा शर्मा ने चुनाव आयोग को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है। आइए सभी महिलाओं के लिए सम्मान और गरिमा बनाए रखें।

सुप्रिया श्रीनेत की हैंडल से पोस्ट हुई थी तस्वीर

कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने सोमवार (25 मार्च) को बीजेपी के निशाने पर तब आ गईं, जब उनके सोशल मीडिया हैंडल से हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत को लेकर एक फोटो पोस्ट कर गंदा कमेंट किया गया था. कुछ देर के बाद ही यह पोस्ट वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर लोग सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. हालांकि ट्रोलिंग के कुछ देर बाद ही कांग्रेस नेत्री के अकाउंट से उस अपमानजनक पोस्ट को डिलीट कर दिया गया.

कांग्रेस प्रवक्ता ने दी सफाई

वहीं इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा- मेरे मेटा अकाउंट्स (फेसबुक और इंस्टाग्राम) का किसी और को एक्सेस मिल गया, जिसके बाद उससे बेहद भद्दा और आपत्तिजनक पोस्ट किया गया. हालांकि, उस पोस्ट को हटा दिया गया है. मुझे निजी तौर पर जानने वाले यह समझते हैं कि मैं ऐसी बात किसी महिला के लिए नहीं कह सकती हूं.

 
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.