Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : मंत्री के घर दावत खानी ग्रामीणों को पड़ी महंगी, 200 लोग फूड प्वाइजनिंग के हुए शिकार

 CG NEWS (बलरामपुर) : कृषि मंत्री रामविचार नेताम के घर होली मिलन का दावत खाना लोगों महंगा पड़ गया। उल्टी-दस्त के साथ 200 लोग फूड प्वाइजनिंग शिकार हो गये। मंत्री रामविचार नेताम के घर आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल लोग फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए हैं। प्रभावितों में वे लोग शामिल हैं, जिन्होंने भांग पी थी। अस्पतालों में बेड कम पड़ गए हैं तो जमीन में लिटाकर पीड़ितों का उपचार किया जा रहा है। कुछ लोगों का उपचार वाड्रफनगर एवं अंबिकापुर तथा यूपी के अस्पतालों में भी चल रहा है।


जानकारी के मुताबिक उल्टी-दस्त से पीड़ितों में सनावल, वाड्रफनगर, रामानुजगंज, डिंडो, बगरा, रामचंद्रपुर सहित आसपास के करीब गांवों के लोग शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रामविचार नेताम के निवास सनावल में दो दिनों पूर्व आयोजित होली मिलन समारोह आयोजित हुआ था। कुछ लोगों का उपचार वाड्रफनगर एवं रामानुजगंज के अस्पतालों में किया गया।

गांवों में स्वास्थ्य अमला सर्वे कर रहा है। 15 गांवों में पीड़ित मिले हैं। जानकारी के मुताबिक दो पीड़ितों को बलरामपुर जिला अस्पताल रेफर कर लाया गया है। सभी की हालत खतरे से बाहर है। सभी को दस्त एवं कुछ को उल्टी की भी शिकायत है। मरीजों की संख्या ज्यादा होने की वजह से कई लोगों का इलाज जमीन पर लिटाकर किया जा राह है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.