Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : पत्नी के चरित्र पर शक, पहले सब्बल से मारा, नहीं मरी तो घोंट दिया गला, फिर खुद लगा ली फांसी

 रायपुर। चरित्र पर शक के चलते अपनी पत्नी को बेरहमी से मारकर पति खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आरोपी ने अपनी पत्नी को पहले सब्बल से मारा। इससे उसकी जान नहीं गई तो उसने उसका गला घोंट दिया। पुलिस की प्राथमिक जांच मेडिकल इनपुट में इसका पता लगा है। हालांकि सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएगी। फिलहाल पुलिस ने जुर्म दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है।


कबीर नगर थाना प्रभारी श्रुति सिंह के अनुसार रविवार सुबह सोनडोंगरी से मृतक के परिजनों ने घटना की जानकारी दी। पुलिस वहां पहुंची तो पता चला कि आरोपी भरत लाल साहू ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार और फिर खुद घर में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि शनिवार रात को दोनों के बीच विवाद हुआ था। आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था।

मृतक भरत लाल साहू फल बेचने का काम करता था और उसका परिवार के साथ सोनडोंगरी में रहता है। अरोपी का पूरा परिवार एक साथ रहता है। परिवार में बेटा बहू के साथ उनकी एक बेटी है जो मानिसक रूप से विक्षिप्त है। दो बेटे और है जो बाहर रहते है। जब कल रात घटना हुई तब बहु और बेटा दूसरे कमरे में थे। सुबह के समय के जब उनका बेटा सोकर उठा तो देखा कि उसने अपने माता पिता का शव देखा। पिता की लाश फंदे पर और मां को लहूलुहान हालत में देखने पर जानकारी अपने पड़ोसियों और पुलिस को दी। पुलिस इस मामले में जां​​​​​​​च में जुट गई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.